Covid-19 Update

2,86,261
मामले (हिमाचल)
2,81,513
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,488,519
मामले (भारत)
553,690,634
मामले (दुनिया)

हिमाचल: ED पर भड़की कांग्रेस, सरकार पर लगाया जांच एजेंसियों के दुरुपयोग करने का आरोप

कुलदीप सिंह राठौर, प्रतिभा सिंह समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने ईडी कार्यालय के बाहर दिया धरना

हिमाचल: ED पर भड़की कांग्रेस, सरकार पर लगाया जांच एजेंसियों के दुरुपयोग करने का आरोप

- Advertisement -

शिमला। नेशनल हेराल्ड मामले में आज राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से ईडी के दफ्तर में पूछताछ की जा रही है। वहीं, कांग्रेस द्वारा देशभर में ईडी (ED) कार्यालयों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। राजधानी शिमला में भी ईडी कार्यालय के बाहर कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कुलदीप सिंह राठौर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रतिभा सिंह समेत अन्य कार्यकर्ता कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली और अब वे ईडी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं।

यह भी पढ़ें- ED की राहुल गांधी से पूछताछ, पुलिस हिरासत में प्रदर्शन कर रहे CM गहलोत

बता दें कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जा रही है और जांच एजेंसियों से दुरुपयोग करने के आरोप लगाए जा रहे हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा जांच एजेंसियों को विरोधियों की आवाज दबाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है और झूठे मामले बनाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नेशनल हेराल्ड न्यूजपेपर में किसी भी तरह का कोई भी पैसे का लेन-देन नहीं हुआ केवल उसे जीवित करने के लिए कांग्रेस नेताओं ने प्रयास किए हैं।

राठौर ने कहा कि स्वतंत्रता आंदोलन में भी इस न्यूजपेपर ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई थी, लेकिन केंद्र की मोदी सरकार द्वारा राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर झूठे मामले बनाने के लिए ईडी का सहारा लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश में जिस तरह से आज महंगाई बेरोजगारी से लोग परेशान हैं और लोगों का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने कहा कि देश के कानून पर उन्हें भरोसा है और जो भी प्रक्रिया होगी उसे पूरा किया जाए सरकार के दबाव में काम ना किया जाए।

वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने राहुल गांधी पर ईडी द्वारा की जा रही कार्रवाई की निंदा करते हुए कहा कि केंद्र सरकार अपने विरोधियों के खिलाफ झूठे मामले बनाकर उन्हें परेशान किया जा रहा है। केंद्र द्वारा सरकार द्वारा अपने विरोधियों के खिलाफ ईडी समेत अन्य जांच एजेंसियों से झूठे मामले बना कर उन्हें फंसाया जा रहा हैं, लेकिन कांग्रेस डरने वाली नहीं। उन्होंने कहा कि इस कार्रवाई के खिलाफ आज देशभर में ईडी के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जा रहा है और आने वाले समय में कांग्रेस सड़कों पर उतरकर इसका विरोध करेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है