Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

नाहन में प्रतिभा सिंह हाथ जोड़कर स्टेज पर बुलाती रही, नीचे दरी पर बैठे रहे हर्षवर्धन

भारत जोड़ो सद्भावना सम्मेलन में नाहन के सलानी पहुंची थी प्रतिभा

नाहन में प्रतिभा सिंह हाथ जोड़कर स्टेज पर बुलाती रही, नीचे दरी पर बैठे रहे हर्षवर्धन

- Advertisement -

नाहन। भारत जोड़ो सद्भावना सम्मेलन में नाहन के सलानी पहुंची कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के समक्ष सिरमौर कांग्रेस की गुटबाजी खुल के सामने आ गई। हालात यह हो गए कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह हाथ जोड़कर नेताओं को मंच पर बुलाती नजर आई, लेकिन जब बात नहीं बनी, तो उन्होंने कार्यक्रम छोड़कर चले जाने की बात कहीं और तब कहीं जाकर माहौल शांत हुआ।  पिछले कुछ दिनों से सिरमौर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कंवर अजय बहादुर से नाराज चल रहे शिलाई के विधायक हर्षवर्धन चौहान लोगों के बीच दरी पर बैठ गए। जिस पर प्रतिभा सिंह ने कहा कि यह सिरमौर की संस्कृति नहीं है। हर्ष वर्धन चौहान आप मंच पर आ जाएं। कई बार प्रतिभा सिंह के कहने पर भी वह नहीं आए, तो प्रतिभा सिंह ने कहा कि वह भी नीचे ही आ जाती है। वह भी आपके साथ दरी पर बैठ जाएंगी। उसके बाद हर्षवर्धन चौहान मंच पर आए तथा उन्होंने कंवर अजय बहादुर सिंह के साथ बैठने से मना कर दिया, प्रतिभा सिंह ने उन्हें अपने साथ मंच पर बिठाया।

यह भी पढ़ें:प्रतिभा बोली- पीएम मोदी आये या गृह मंत्री अमित शाह, कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है

कार्यक्रम में कांग्रेस की गुटबाजी व मंच पर स्वागत के लिए उमड़ी नेताओं की भीड़ को देख सम्मेलन को सीधे ही प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने संबोधित किया। कार्यक्रम के पश्चात मीडिया द्वारा आज के पूरे एपिसोड पर किए गए सवाल पर प्रतिभा सिंह भी भड़क गई और गुटबाजी पर लीपापोती करती नजर आई। इसी बीच मोर्चा हर्षवर्धन ने संभालते हुए कहा कि यह कोई गुटबाजी नहीं है बल्कि समय आ गया है कि नेता भी आमजनता के बीच जाकर बैठे।इस पहले एक तरफ इकबाल चौधरी तथा दूसरी अजय सोलंकी के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी जमकर होती रही। एक गुट हर्षवर्धन चौहान के समर्थन में नारेबाजी करता रहा। प्रतिभा सिंह के दौरे को लेकर पिछले एक सप्ताह से कांग्रेस कार्यकर्ताओं अलग-अलग बैठकों का दौर जारी था। गुटबाजी शुक्रवार को खुलकर तब सामने आई, जब हर्षवर्धन चौहान ने नाहन में अलग से बैठक कर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को जिलाध्यक्ष अजय बहादुर के खिलाफ पार्टी गतिविधियों में संलिप्त होने के आरोप लगाकर उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित करने के लिए रणनीति तैयार की। शनिवार को अजय बहादुर सिंह ने एक और खुलासा कर दिया कि नाहन से कुश परमार को हराने के लिए चार लोग उनके पास आए थे, हाईकमान को जल्दी इनके नामों का खुलासा करेंगे। गुटबाजी इस कदर सामने आएगी रानी प्रतिभा सिंह का स्वागत करने सिरमौर की सीमा कालाअंब में जिला अध्यक्ष कंवर अजय बहादुर सिंह व कांग्रेस उपाध्यक्ष जीआर मुसाफिर ही गए। जबकि कांग्रेस महासचिव अजय सोलंकी व विपक्ष के विस उप नेता व शिलाई से विधायक हर्षवर्धन चौहान सलानी में ही मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है