Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

पलटवारः कांग्रेसियों का Dhumal आवास के बाहर धरना-नारेबाजी

पलटवारः कांग्रेसियों का Dhumal आवास के बाहर धरना-नारेबाजी

- Advertisement -

Congress Protest: शिमला। सीएम वीरभद्र सिंह के सरकारी आवास के बाहर बीजेपी द्वारा रविवार को किए गए प्रदर्शन का सोमवार को कांग्रेस ने उसी के अंदाज में जवाब दिया। कांग्रेस ने सोमवार को नेता प्रतिपक्ष प्रेमकुमार धूमल के सरकारी आवास के बाहर धरना दिया। इस दौरान कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी और प्रेमकुमार धूमल के खिलाफ नारेबाजी भी की।

  • सीएम के सरकारी आवास से शुरू होकर धूमल के सरकारी आवास तक पहुंचे
  •  जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते पहुंचे,पुलिस ने नजदीक जाने से पहले रोका

कांग्रेस कार्यकर्ता सीएम के सरकारी आवास ओक ओवर के पास एकत्र हुए और वहां से जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए धूमल के सरकारी आवास पहुंचे और उनके आवास का घेराव किया। वहां पर पहले ही पुलिस का अच्छा बंदोबस्त था और पुलिस ने कार्यकर्ताओं को घर के समीप नहीं जाने दिया।  फलस्वरूप कार्यकर्ताओं ने घर के गेट के पास नारेबाजी की।


इस दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष केहर सिंह खाची, सीपीएस नंद लाल, विधायक मोहन लाल ब्राक्टा, मार्केटिंग बोर्ड के अध्यक्ष सुभाष मंगलेट, पर्यटन निगम के उपाध्यक्ष हरीश जनारथा, एचपीएमसी शिमला-किन्नौर के अध्यक्ष महेंद्र सतान, नगर निगम के कांग्रेस पार्षद, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई और महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता मौजूद थे।

Congress Protest: बीजेपी को उसी की भाषा में जवाब देगी कांग्रेस

इस मौके पर पीसीसी उपाध्यक्ष केहर सिंह खाची ने कहा कि बीजेपी को लेग कांग्रेस नेता और सीएम वीरभद्र सिंह के खिलाफ जो प्रदर्शन कर रही है, यह उसका जवाब है। उन्होंने कहा कि मामला कोर्ट में है और उसके बाद भी बीजेपी अनाप-शनाप बयानबाजी कर रही है और रविवार को बीजेपी ने सीएम के सरकारी आवास ओकओवर के बार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि यह बीजेपी की हताशा है, क्योंकि राज्य में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। सीएम ने जिस तरह से राज्य का विकास किया है, उससे बीजेपी नेता बैखलाए हुए हैं और इस बौखलाहट के चलते वे षड्यंत्र रच रहे हैं। खाची ने आरोप लगाया कि पूर्व सीएम प्रेमकुमार धूमल इस षड्यंत्र में शामिल हैं और इसके खिलाफ कांग्रेस भी अब सड़कों में उतरेगी और बीजेपी को उसी की भाषा में जवाब देगी।

सीएम के खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी कर रही बीजेपी

सीपीएस नंद लाल ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह के खिलाफ चल रहा मामला कोर्ट में है और यह न्यायिक प्रक्रिया में है। उन्होंने कहा कि अभी कोर्ट में चालान पेश हुआ है और यह एक लंबी प्रक्रिया है, लेकिन बीजेपी नेता सीएम के खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी द्वारा जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वे सब निराधार हैं और उनके प्रदर्शन का जवाब उनकी ही भाषा में दिया जा रहा है और आज जो प्रदर्शन किया गया है वह भी उसी का एक हिस्सा है।

CM आवास के बाहर BJP का प्रदर्शन, गेट के भीतर घुसने की कोशिश

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है