Covid-19 Update

2,26,859
मामले (हिमाचल)
2,22,190
मरीज ठीक हुए
3,825
मौत
34,555,431
मामले (भारत)
260,661,944
मामले (दुनिया)

हिमाचल: घुमाने के बहाने शिमला लाकर पत्नी की कर दी हत्या, मरने से पहले खोल दी पति की पोल

शिमला के कुफरी में हुआ हादसा, आरोपी पंचकुला से किया गिरफ्तार

हिमाचल: घुमाने के बहाने शिमला लाकर पत्नी की कर दी हत्या, मरने से पहले खोल दी पति की पोल

- Advertisement -

शिमला। पंजाब से हिमाचल घूमने आए दंपति में हुई मारपीट में पति के हमले से घायल पत्नी (Wife)  ने पीजीआई (PGI) में दम तोड़ दिया है। पुलिस ने अब पति के खिलाफ हत्या (Murder) का मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। यह मारपीट शिमला में स्थित पर्यटन स्थल कुफरी में हुई थी। हालांकि महिला का करीब 17 दिन तक पीजीआई में इलाज चला, लेकिन महिला बच ना सकी और घायल महिला की 12 अक्तूबर को मौत हो गई। महिला की पहचान सोफिया (29) तहसील बटाला जिला गुरुदासपुर पंजाब निवासी के रूप में हुई है। प्रारंभिक जांच के अनुसार सोफिया अपने पति अरविंद और तीन साल के बेटे के साथ 25 सितंबर को शिमला घूमने आई थी।

इस दौरान वह कुफरी (Kufri) के कोटी के एक निजी होटल में रूके थे। 26 सितंबर की शाम को जब दोनों चायल रोड पर घूमने निकले तो यहां महिला की अपने पति के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद अरविंद ने सोफिया से मारपीट (Beating) शुरू कर दी। इसी मारपीट में सोफिया के सिर पर गंभीर चोट लग गई और वह घायल हो गई। हालांकि शुरुआती पूछताछ में अरविंद ने पुलिस को बताया था कि उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची तो वाहन सड़क से 25 मीटर नीचे लुढ़का था। इसकी पत्नी लहूलुहान हालत में थी। सिर पर चोट लगी थी। इसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया और अगले दिन पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया। इस बीच जुन्गा चौकी टीम मामले की जांच में जुटी थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शादी समारोह में आए लोगों की कार दुर्घटनाग्रस्त, दो की गई जान-दो घायल

 

यह भी पढ़ें: Corona Update: आज दो की गई जान, 90 लोग पॉजिटिव; यहां जाने डिटेल

घटना के बाद आठ अक्तूबर को शिमला पुलिस ने पीजीआई जाकर महिला के बयान दर्ज किए। महिला ने बताया कि 26 सितंबर की शाम को उसके पति ने कार में उसके सिर पर प्रहार किया और बाद में दिखाया कि कार का एक्सीडेंट हो गया है। महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और आगामी जांच शुरू की। महिला की मौत के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया और आरेपी की पकड़ने के लिए पंचकूला, सोनीपत, चंडीगढ़ और पानीपत पुलिस टीमें भेजीं। पुलिस ने आज यानी शुक्रवार देर शाम आरोपी को पंचकूला से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान अरविंद कुमार मलिक (34) जींद सिटी, हरियाणा निवासी के तौर पर हुई। आरोपी को शनिवार को अदालत (Court) में पेश किया जाएगा। आरोपीए सोफिया के साथ छह साल से पंचकूला में रह रहा था।

 

 

आरोपी ने की हैं दो शादियां

बताया जा रहा है कि आरोपी अरविंद मलिक ने दो महिलाओं से शादी की थी। पुलिस की अभी तक की जांच में यह सामने आया है। इसकी दोनों पत्नियों को भी जानकारी थी। इसमें एक पत्नी जींद और दूसरी पंचकूला में रह रही थी। पूछताछ में पुलिस यह पता लगा रही है कि आरोपी ने पत्नी की हत्या की साजिश पहले से ही रची थी या फिर अचानक सबकुछ हुआ।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है