Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

Crime: दिव्यांग युवती के साथ दो युवकों ने किया Rape

Crime: दिव्यांग युवती के साथ दो युवकों ने किया Rape

- Advertisement -

Crime Report :मंडी। औट थाना के तहत आने वाले बालीचौकी क्षेत्र में दो युवकों द्वारा एक नेत्रहीन के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार युवकों ने युवती के नेत्रहीन होने का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। युवती ने घरवालों को जब आपबीती बताई तो परिजनों ने इसकी सूचना बालीचौकी पुलिस को दी।

Crime Report : पुलिस ने आरोपी दो युवकों को दबोचा

बालीचौकी पुलिस की टीम ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी मंडी कुलभूषण वर्मा ने बताया कि युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने धारा 376, 34 और 342 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि युवती का मेडिकल करवा दिया गया है और दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एएसपी के अनुसार पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।


तेज रफ्तार Car Driver ने बुजुर्ग को मारी टक्कर, घायल

शिमला। राजधानी के उपनगर संजौली में तेज रफ्तार कार ने एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी। टक्कर के कारण बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक संजौली-ढली मार्ग पर एक बुजुर्ग सड़क किनारे खड़ा था और सामने से आ रही कार ने उसे टक्कर मार गंभीर रूप से घायल कर दिया।

कार चालक ने अस्पताल पहुंचाया बुजुर्ग

हादसे के तुरंत बाद कार चालक ने अन्य लोगों की मदद से घायल बुजुर्ग को अपनी कार में इलाज के लिए आईजीएमसी पहुंचाया। गौरतलब है कि आज दोपहर के वक्त बुजुर्ग मदन लाल अपनी दुकान के बाहर सड़क पर खड़ा था।

इस दौरान संजौली की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही कार ने सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग को टक्कर मार दी। पुलिस के अनुसार दिल्ली नंबर की गाड़ी शिमला के ही एक निवासी की है। हादसे के दौरान गाड़ी में तीन-चार युवक सवार थे। पुलिस ने गाड़ी के चालक के खिलाफ तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने को लेकर मामला दर्ज कर लिया है। संजौली पुलिस इस मामले में आरोपी चालक से पूछताछ कर रही है।

Excise व Police ने पकड़ी अवैध शराब की 70 पेटियां

मंडी। नेशनल हाई-वे व अन्य प्रमुख स्थानों से शराब के ठेकों के बंद हो जाने व जिले में कई जगह चल रहे भारी विरोध के चलते शराब की अवैध बिक्री व तस्करी तेज हो गई है। इस अवैध बिक्री व तस्करी पर आबकारी एवं कराधान विभाग व पुलिस ने कड़ी नजरें रखी हुई हैं। इसी के चलते बीती रात मंडी में गुटकर के पास लगाए गए नाके के दौरान आबकारी व कराधान विभाग की टीम ने मंडी पुलिस की मदद से अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है।

नाका तोड़कर भागा वाहन चालक पुलघराट में दबोचा

आबकारी एवं कराधान अधिकारी शैलजा शर्मा ने बताया कि बीती रात को लगभग सवा दो बजे जब उन्होंने सहायक प्रकाश चंद के साथ गुटकर में नाका लगा रखा था तो एक गाड़ी को निरीक्षण के लिए रोकने का प्रयास किया। मगर चालक नाके को तोड़ कर भाग गया।

इस पर उन्होंने तुरंत मंडी पुलिस चौकी को फोन करके सूचना दी। सीटी चौकी प्रभारी कुलदीप चंद ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इस गाड़ी को शहर के प्रवेश द्वार पुलघराट के पास पकड़ लिया। जब गाड़ी को चैक किया तो उसमें 70 पेटी अवैध शराब की बरामद की गई, जिसमें देसी शराब की 60 पेटी और अंग्रेजी शराब की 10 पेटियां शामिल थीं। इस मामले में एक व्यक्ति को पुलिस ने मौके पर से ही गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी मंडी कुलभूषण वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शराब पकड़ने के मामले में एक्साईट एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाही की जा रही है।

Alcohol की बोतल में जहर मिलाकर गटक गया, मौत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है