Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करता रहा CRPF जवान, रायपुर में पकड़ा

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करता रहा CRPF जवान, रायपुर में पकड़ा

- Advertisement -

देहरादून। शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में उड़ीसा की भुवनेश्वर पुलिस ने सीआरपीएफ (CRPF) के सब इंस्पेक्टर को देहरादून के रायपुर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर भुवनेश्वर पुलिस उसे ट्रांजिट रिमांड पर साथ ले गई। उत्तराखंड के चमोली जिले की पीड़ित युवती ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कई दिन तक धरना दिया था। पीड़िता ने दून में डीआईजी से मिलकर भी मदद की गुहार लगाई थी।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में दिल्ली वालों को 300 यूनिट तक Free electricity का वादा

सीआरपीएफ में तैनात सब इंस्पेक्टर भूपेन्द्र कुमार मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। देहरादून (Dehradun) में तैनाती के समय भूपेन्द्र के चमोली की एक युवती से प्रेम-संबंध हो गए थे। उसने युवती को शादी का झांसा दिया था और काफी समय युवती को अपने साथ दून में रखा। करीब एक साल पहले भूपेन्द्र का तबादला उड़ीसा के भुवनेश्वर में हो गया था। युवती भी उसके पीछे भुवनेश्वर पहुंच गई। दरोगा ने युवती को आर्मी कैंप (Army camp) के बाहर कमरा लेकर रखा। कुछ दिन पहले दरोगा ने यूपी में अपने घर जाकर दूसरी युवती से शादी का प्रयास किया। इस बात की भनक लगने पर युवती ने दरोगा के घर पहुंचकर काफी हंगामा भी किया था। उस समय आरोपी ने पीड़िता को शादी करने का आश्वासन दिया था।

यह भी पढ़ें: Big News: धारा -370 हटाए जाने के बाद से नजरबंद ये चार नेता हुए रिहा

भुवनेश्वर में तैनाती पर लौटने के बाद दरोगा वादे से मुकर गया। पीड़ित ने पिछले साल 25 दिसंबर को आरोपी दरोगा भूपेन्द्र कुमार के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप में भुवेनश्वर के नयापाली थाने में मुकदमा दर्ज करवा दी था। तब से ही आरोपी भूमिगत था। इसी बीच पीड़ित युवती ने दून में डीआईजी अरुण मोहन जोशी के ऑफिस पहुंचकर पीड़ा बताई तो उन्होंने पीड़िता को पूरे सहयोग का आश्वासन दिया था। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भुवनेश्वर में धरना भी दिया था। उड़ीसा की भुवनेश्वर पुलिस जानकारी के आधार पर तीन दिन पहले दून पहुंच गई थी। भुवनेश्वर पुलिस ने रायपुर पुलिस की मदद से आरोपी सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर भूपेन्द्र कुमार को पकड़ लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से पुलिस ट्रांजिड रिमांड पर उसे भुवनेश्वर लेकर रवाना हो गई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है