Covid-19 Update

57,210
मामले (हिमाचल)
55,797
मरीज ठीक हुए
961
मौत
10,668,674
मामले (भारत)
99,839,353
मामले (दुनिया)

Una Crime Report: युवक पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर- हत्या के प्रयास का केस दर्ज

Una Crime Report: युवक पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर- हत्या के प्रयास का केस दर्ज

- Advertisement -

ऊना। चंडीगढ़-धर्मशाला नेशनल हाईवे (Chandigarh-Dharamshala National Highway) स्थित चताड़ा मोड़ पर तीन लोगों ने एक युवक पर जानलेवा हमला किया है। पुलिस (Police) ने घटना के संबंध में चश्मदीद के बयान के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं घायल युवक को नाजुक हालत में रीजनल अस्पताल में उपचाराधीन करवाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक बहडाला निवासी गगन वर्मा पुत्र प्रेम नाथ वर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार रात करीब पौने नौ बजे वह हाईवे पर शहर के लिए निकला था। इसी दौरान हाईवे स्थित एक होटल के पास तीन ज्ञात लोग जलगग्रां निवासी सुरेश कुमार पुत्र तरसेम लाल को बुरी तरह पीट रहे थे। उसने मौके पर पहुंच पीड़ित को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। इसी दौरान मौका पाकर तीनों आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से सुरेश कुमार को रीजनल अस्पताल ऊना ले जाकर उपचाराधीन करवाया गया है। वहीं घटना के संबंध में पुलिस को भी जानकारी दी गई। एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान (ASP Una Vinod Kumar Dhiman) ने बताया कि पुलिस ने गगन वर्मा की शिकायत के आधार पर तीनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बसदेहड़ा के वार्ड 4 में करीब 8 सप्ताह पहले दो गुटों में हुई थी मारपीट

नगर परिषद मैहतपुर बसदेहड़ा के वार्ड 4 में करीब 8 सप्ताह पहले दो गुटों में हुई मारपीट की वारदात के संबंध में पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट (Medical Report) आने के बाद दोनों पक्षों की शिकायतों के आधार पर क्रॉस केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक 22 अगस्त को पुलिस को दी शिकायत में नगर परिषद मेहतपुर बसदेहड़ा के वार्ड 4 निवासी प्रणव कुमार पुत्र जनक राज ने अपने ही वार्ड के निवासी वरूण, राहुल, विनय, रमेश कुमार, मेनिका, सुषमा, अभिषेक कुमार इसके व इसके परिवार के साथ मारपीट की और गाली गलोच किया। उधर, दूसरे पक्ष से वार्ड 4 के ही निवासी वरूण कुमार पुत्र रमेश कुमार ने प्रणव कुमार, अमित कुमार, मीना कुमारी, जनक राज पर इसके व इसके परिवार के साथ मारपीट और गाली गलोज का आरोप लगाया। एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर एक दूसरे के खिलाफ आईपीसी की धारा 325, 323, 504 और 34 के तहत क्रॉस केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

80 बोतल शराब के साथ कार सवार धरा

उपमंडल अंब (Amb) के तहत लडियाल गांव में पुलिस ने एक कार सवार व्यक्ति को 80 बोतल अवैध शराब के साथ दबोचने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान उपमंडल के ही तहत चक सराय पंचायत के घूघराला गांव निवासी कृष्ण कुमार पुत्र रोशनलाल के रूप में की गई है। पुलिस ने अवैध शराब के साथ ही आरोपी की कार को भी कब्जे में लेकर घटना के संबंध में एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक अंब पुलिस ने लडियाल गांव में कार नंबर एचपी 25ए 3713 को जांच के लिए रोका। जांच के दौरान कार में करीब 80 बोतल देसी शराब लदी पाई गई। पुलिस द्वारा मांगे जाने पर कार (Car) चालक कृष्ण कुमार शराब के संबंध में कोई भी वैध दस्तावेज नहीं दिखा सका।

स्कूटी सवार ने खड़े ट्रक को मारी टक्कर, घायल

जिला मुख्यालय के समीपवर्ती बहडाला बाजार में एक स्कूटी सवार युवक ने खड़े ट्रक (Truck) को टक्कर मार दी, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया है। घायल की पहचान मंडी जिला के सरकाघाट निवासी अमित कुमार पुत्र ज्ञानचंद के रूप में की गई है। पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हैं मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, घायल को उपचार के लिए रीजनल अस्पताल ले जाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक सरकाघाट निवासी 26 वर्षीय अमित कुमार शनिवार देर शाम अपनी स्कूटी पर सवार होकर बहडाला में कहीं जा रहा था। इसी दौरान उसने सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे फौरन रीजनल अस्पताल पहुंचाया। वहीं जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर ऊना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एएसपी उना विनोद कुमार धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 और 337 के तहत केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है