Covid-19 Update

2, 54, 410
मामले (हिमाचल)
2, 34, 850
मरीज ठीक हुए
3899*
मौत
38,218,773
मामले (भारत)
340,535,968
मामले (दुनिया)

विक्की-कैट की शादी पर पुलिस के ये पोस्ट हो रहे वायरल

विक्की-कैट की शादी पर पुलिस के ये पोस्ट हो रहे वायरल

विक्की-कैट की शादी पर पुलिस के ये पोस्ट हो रहे वायरल

- Advertisement -

नई दिल्ली। साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड शादी कल हो गई। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने सात फेरे लिए। इस शादी ने मीडिया और सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरीं। हालांकि, शादी के फुटेज बाहर नहीं आए। यानी शादी में क्या-क्या हुआ इसके फोटो और वीडियो सामने नहीं आए। शादी की इसी क्वालिटी का जिक्र अब सोशल मीडिया पर हो रहा है। दिल्ली और यूपी पुलिस ने लोगों को इसी तरह की सिक्योरिटी रखने का मैसेज दिया है।

दिल्ली पुलिस ने लोगों को अपना पासवर्ड सिक्योर रखने की सलाह देते हुए विक्की कटरीना की शादी का हवाला दिया। दिल्ली पुलिस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए लिखा कि लोग अपना पासवर्ड विक्की कैट की वेडिंग की तरफ सिक्योर रखें। ताकि फ्रॉड आपके प्राइवेसी में सेंध लगाकर आपको रुपयों का चूना नहीं लगा पाए। हालांकि, ऐसा नहीं है कि दिल्ली पुलिस ने पहली बार सिक्योरिटी के लिए ऐसा उदाहरण दिया हो। बल्कि पहले भी वह मौजूद मुद्दा से जोड़कर लोगों को अलर्ट करती रही है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल विधानसभा के गेट तक पहुंचे सवर्ण समाज के लोग, जमकर चल रहा हंगामा   

दिल्ली पुलिस की तरफ यूपी पुलिस ने भी लोगों को साइबर सेफ्टी पर सलाह देते हुए विक्की कैट की शादी का हवाला दिया। यूपी पुलिस ने सोशल मीडिया पर लिखा कि साइबर क्रिमिनल्स से बचने के लिए विक्की कटरीना की तरह ऑनलाइन सुरक्षा के दायरे में रहे। अब दिल्ली और यूपी पुलिस के ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहे हैं। यूजर्स इन्हें पुलिस द्वारा की जाने वाली कॉमेडी बता रहे हैं।

गौरतलब है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल बीते कल 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने शाम को 5 बजे फेरे लिए। उनकी शादी की फोटो का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। रात करीब 8.30 बजे विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों के साथ विक्की ने एक नोट भी लिखा- हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है, जो हमें आज इस लम्हे तक ले आई। आप सभी से प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है