Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

“Jai Ram-Anurag के बीच रिश्ते बेहतर, कुछ लोग सेक रहे राजनीतिक रोटियां”

“Jai Ram-Anurag के बीच रिश्ते बेहतर, कुछ लोग सेक रहे राजनीतिक रोटियां”

- Advertisement -

ऊना। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Former CM Prem Kumar Dhumal) ने जयराम सरकार द्वारा बार-बार कर्ज लेने पर विपक्ष की बयानबाजी पर पलटवार किया है। धूमल ने कहा कि विपक्ष जब सत्ता में था तो उन्होंने भी कर्ज लिए हैं, लेकिन अगर कर्ज विकास पर खर्च हो तो कर्ज लेना गलत नहीं। वहीं, ऊना जिला में खनन से स्वां तटीकरण पर हो रहे नुकसान पर धूमल ने कहा कि कुछ लोग लालच में आकर बड़ी परियोजना को नुकसान पहुंचा रहे हैं इससे बदनामी भी हो रही है इसलिए प्रशासन को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: मोदी के हाथों गोल्ड मेडल पाकर लौटी NCC Cadet Anushka का ऊना में सम्मान

धूमल ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) और वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Minister of State for Finance Anurag Thakur) के बीच रिश्तों को बेहतर बताया। धूमल ने कहा कि कुछ लोग राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए ऐसी अफवाहें फैलाते हैं। अपनी ही सरकार के बाबजूद हो रही उपेक्षा के सवाल पर धूमल ने कहा कि ऊना का मेरा कोई आधिकारिक दौरा नहीं था। धूमल ने कहा कि अधिकारी या कर्मचारी मिलने आए या ना आए इन बातों की मैं चिंता नहीं करता और जिसे जब जरूरत होती है तो वो आ जाते हैं।

पिछले कुछ दिनों में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर और सीएम जयराम ठाकुर के बीच सामने आ रही दूरियों के सवाल पर धूमल ने कहा कि मुझे तो कोई खट्टास नजर नहीं आती देखने वाली की नजरों पर डिपेंड करता है कि कौन किस नजर से देखता है। धूमल ने कहा कि अनुराग और जयराम में मधुर संबंध है और दोनों प्रदेश को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं। धूमल ने कहा कि धर्मशाला और शिमला की बात तो सभी कर रहे हैं लेकिन पालमपुर (Palampur) की बात नहीं कर रहे जब अनुराग और जयराम ने कई घंटे इकट्ठे व्यतीत किए। धूमल ने कहा कि कुछ लोग दोनों के बीच ऐसी बातों को सोशल मीडिया में फैलाकर अपनी राजनितिक रोटियां सेकने का काम कर रहे हैं। धूमल ने कहा कि अनुराग जयराम से उम्र में काफी छोटे हैं और दोनों के हितों में कोई टकराव नहीं है। धूमल ने कहा कि दोनों समझदार नेता है और दोनों समझेंगे कि ऐसी साजिशों को कामयाब नहीं होने देंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है