Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

‘छपाक’ के समर्थन में आए MLA विक्रमादित्य, पहली लाइन में ही कर गए झूठा दावा!

‘छपाक’ के समर्थन में आए MLA विक्रमादित्य, पहली लाइन में ही कर गए झूठा दावा!

- Advertisement -

शिमला। जेएनयू छात्रों के समर्थन में आने के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) और उनकी आने वाली फिल्म छपाक (Chhapaak) पर ढेरों आरोप लगने शुरू हो गए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी आगामी फिल्म ‘छपाक’ को बॉयकॉट करने के लिए ढेरों हैशटैग चलाए जा रहे हैं। हालांकि लोगों और नेटिजन्स का एक समूह दीपिका के समर्थन में भी सामने आया है।

अब इसी मसले पर प्रदेश की शिमला ग्रामीण विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह (Congress MLA Vikramaditya Singh) एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘छपाक’ के समर्थन में उतर आए हैं। विक्रमादित्य ने इस मसले पर एक फेसबुक पोस्ट करते हुए दीपिका का विरोध करने वालों को जमकर कोसा है और उन्हें आईना दिखाने की पूरी कोशिश की है। विक्रमादित्य ने इस पोस्ट में चार तसवीरों का एक कोलाज भी पोस्ट किया है। जिसमें तीन जगहों पर दीपिका जेएनयू में, अपने पति के साथ और छपाक के पोस्टर में नजर आ रही हैं। वहीं इस कोलाज में पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म का भी एक पोस्टर नजर आ रहा है। तो फिर चलिए करते हैं विक्रमादित्य के इस पोस्ट का पोस्टमोर्टम-


अपने पोस्ट में कहां गलत खेल गए विक्रमादित्य
विक्रमादित्य ने अपने फेसबुक पोस्ट की पहली लाइन में लिखा है, ‘जब दीपिका पादुकोण भाजपा (BJP) के लिए प्रचार करती है तो वह “देश भक्त” है और “देश की शान” है और जब वह किसी विश्वविद्यालय में छात्रों के साथ उनका दुःख बाँटने जाति है तो वह “देश द्रोही “ है।’ शायद अपनी इसी लाइन को सही दर्शाने के लिए कांग्रेस विधायक ने अपने पोस्ट में उस तस्वीर का इस्तेमाल किया है जिसमें दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ भगवा रंग का गमझा ओढ़े नजर आ रही हैं।

एमएलए विक्रमादित्य ने इसी गमछे को निशाना बनाकर अपनी बात को इससे जोड़ने का प्रयास किया कि दीपिका पादुकोण बीजेपी के लिए प्रचार कर चुकी हैं। लेकिन जब हमारी टीम ने इस बात की जांच की तो पाया कि दीपिका ने बीजेपी का प्रचार कभी नहीं किया। रही बात इस तस्वीर कि तो आपको बता दें कि ये तस्वीर पिछले साल 2018 के नवंबर में मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर में ली गई थी। 14 नवंबर को रणबीर- दीपिका की शादी हुई थी। शादी के बाद 30 नवंबर को रणबीर- दीपिका दर्शन के लिए सिद्धि विनायक मंदिर गए थे।

पीएम मोदी पर बनी फिल्म के फ्लॉप होने का दावा
एमएलए विक्रमादित्य ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है, ‘यह वही **** है जिन्होंने एड़ी चोटी का ज़ोर अपने आका की फ़िल्म “PM NARENDRA MODI” को बॉक्स ऑफ़िस मैं हिट करने की बहुत कोशिश की पर वह पूरी तरह से पिट गयी।’ अब अगर विक्रमादित्य के इस दावे पर गौर किया जाए कि विवेक ओबेरॉय स्टारर पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म बुरी तरह पिट गई या फ्लॉप रही, तो उनका यह दावा भी गलत है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को बनाने की लागत कुल 13 करोड़ रुपए आई थी। वहीं फिल्म के प्रमोशन में कुल 7 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे। इस हिसाब से फिल्म की लागत कुल 20 करोड़ रुपए पहुंचती है। वहीं अगर हम फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने कुल 23 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं फिल्म के टेलीविज़न ब्रॉडकास्टिंग राइट्स बेचने पर निर्माताओं को कुछ और राशि भी हासिल हुई होगी। वहीं फिल्म क्रिटिक्स द्वारा इस बारे में बताया गया था कि यह फिल्म हिट या फ्लॉप नहीं हुई है। इसे औसत कमाई वाली श्रेणी में रखा गया है। वहीं सिर्फ 1 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म ने इतनी कमाई कर के इंडस्ट्री के दिग्गज विश्लेषकों के बयानों को भी झूठा साबित किया था। जिन्होंने फिल्म की रिलीज से पहले इस फिल्म के फ्लॉप होने का दावा ठोंक दिया था।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है