Covid-19 Update

2,21,203
मामले (हिमाचल)
2,16,124
मरीज ठीक हुए
3,701
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

Mandi: रैंप पर उतरी मां-बेटी और पिता-पुत्री की जोड़ी, फैशन शो में लिया भाग

Mandi: रैंप पर उतरी मां-बेटी और पिता-पुत्री की जोड़ी, फैशन शो में लिया भाग

- Advertisement -

मंडी। अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव-2020 में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के संदेश को और प्रभावी तरीके से लोगों तक पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन ने एक अभिनव पहल की। महोत्सव की आखिरी सांस्कृतिक संध्या में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के तहत माता-पिता के साथ नन्ही बेटियों ने फैशन शो में भाग लिया व मनमोहक रैंप वॉक की। इस कार्यक्रम को प्रशासन ने ‘उड़ान बिटिया के हौंसलों की नाम दिया था, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया।

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार ने तीन IAS को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा, अधिसूचना जारी

अतिरिक्त उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने यह जानकारी देते हुए कहा कि फैशन शो तीन वर्गों में आयोजित किया गया, जिसमें एक वर्ग में मां-बेटी और दूसरे वर्ग में पिता-पुत्री के जोड़े और नन्हीं बेटियां अकेले हिमाचली परिधान में रैंप वॉक करती नजर आईं। उन्होंने बताया कि फैशन शो महिला बाल एवं विकास कल्याण विभाग के सौजन्य से आयोजित किया गया और जिला कार्यक्रम अधिकारी सुरेंद्र तेग्टा ने कार्यक्रम में समन्वयक की मुख्य भूमिका अदा की।

 

ये रहे विजेता

मां-बेटी वर्ग में दिप्ती-पावनी ने पहला, सुनीता-अराध्या ने दूसरा और कृष्णा-देववांशी ने तीसरा स्थान हासिल किया। पिता-पुत्री वर्ग में गौरव-जीओल ने पहला, मनीष-अग्नया ने दूसरा जबकि भूपेंद्र-आहना ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। व्यक्तिगत बिटिया ग्रुप में मायरा ने पहला, हनीषा ने दूसरा व आरती ने तीसरा स्थान हासिल किया। मां-बेटी और पिता-पुत्री वर्ग में प्रथम विजेताओं को 12-12 हजार, दूसरे स्थान के विजेताओं को 10-10 हजार जबकि तीसरे स्थान पर रहे विजेताओं को 75-75 सौ की नगद राशि ईनाम के तौर पर दी जाएगी। बिटिया ग्रुप में पहले स्थान पर रही बिटिया को 10 हजार, दूसर स्थान पर रही बिटिया को 7500 और तीसरे स्थान पर रहने वाली बिटिया को 5000 रुपए की राशि दी जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है