Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

Himachal : विवाहिता ने निगला जहर, मायके वाले बोले-बेटी की हुई है हत्या

बेटी को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने के लगाए आरोप

Himachal : विवाहिता ने निगला जहर, मायके वाले बोले-बेटी की हुई है हत्या

- Advertisement -

नूरपुर। हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिला में विवाहिता द्वारा जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या (Suicide) मामले में मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या (Murder) का मामला दर्ज करने की मांग की है। बता दें कि नूरपुर थाना क्षेत्र के तहत खेल पंचायत की 29 वर्षीय विवाहिता शालू देवी की कथित रूप से जहरीला पदार्थ निगलने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने नूरपुर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव (Dead Body) ससुराल पक्ष के हवाले कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Himachal:बहन के देवर ने दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर लूटी युवती की आबरू

वहीं, अस्पताल में शवगृह के बाहर एकत्रित मृतका के मायके वालों ने उनकी बेटी की मौत के लिए ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराया है। शालू के पिता बाबू राम निवासी गांव जुगियाल जिला पठानकोट (पंजाब) ने बताया कि उनकी बेटी की शादी करीब 11 साल पहले खेल निवासी तरसेम के साथ हुई थी। मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर उनकी बेटी को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित (Mentally and Physically Abused) करने का आरोप लगाया है। बाबू राम ने बताया कि उसकी बेटी शालू का पति पहले भी झगड़ा करता रहता था। मैंने पहले भी इनका समझौता करवाया था। मेरी बेटी के पति ने पिछले मंगलवार जगह खरीदी थी और इसके बाद से मेरी लड़की से पैसे मांग रहा था और कह रहा था कि अपने पिता से पैसे मांग कर लाओ। इस बात को लेकर भी उनमें झगड़ा हुआ था।


 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की गई जान, एक घायल….

वहीं, मृतका के भाई लक्की ने बताया कि बुधवार शाम को उसके जीजा का फोन आया कि शालू ने जहर खा लिया है और जब वह अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टरों ने उसकी बहन की नाजुक हालत के चलते टांडा रेफर कर दिया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसकी बहन ने रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतका के परिजनों ने पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच करने और उनकी बेटी को इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई है। उधर, एसएचओ नूरपुर कल्याण सिंह ने बताया कि पुलिस ने फिलहाल सीआरपीसी की धारा 174 के तहत जांच शुरू कर दी हैं और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है