Covid-19 Update

2,22,569
मामले (हिमाचल)
2,17,256
मरीज ठीक हुए
3,719
मौत
34,161,956
मामले (भारत)
243,966,014
मामले (दुनिया)

हिमाचल में उपचुनाव के बीच अवैध शराब की तस्करी, 70 पेटी के साथ पांच धरे

सिरमौर के संगड़ाह में एक महिला और दो नाबालिगों सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

हिमाचल में उपचुनाव के बीच अवैध शराब की तस्करी, 70 पेटी के साथ पांच धरे

- Advertisement -

संगड़ाह। हिमाचल में उपचुनाव (Himachal By election) के बीच अवैध शराब की तस्करी भी बढ़ने लगी है। शराब माफिया लग्जरी गाड़ियों में शराब की तस्करी कर रहे हैं। ताजा मामला सिरमौर (Sirmaur) जिला के रेणुका जी से सामने आया है। पुलिस ने दो गाड़ियों से 70 पेटी अवैध शराब (illegal liquor) व बीयर बरामद की है। इसमें देसी, अंग्रेजी और बीयर की पेटियां शामिल हैं। पुलिस ने इस मामले में एक महिला और दो नाबालिग सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:दिल्ली के तीन युवक हिमाचल में चरस के साथ गिरफ्तार, चिट्टा भी किया बरामद

मिली जानकारी के अनुसार आज मंगलवार सुबह पुलिस ने श्री रेणुका जी से संगड़ाह की तरफ आ रही शराब से लदी पिकअप व इसे पायलट कर रही एक्सयूवी (XUB) को कब्जे में लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान अवैध रूप से लाई जा रही 40 पेटी देसी संतराए 10 पेटी नाइट ब्लूए 10 पेटी रोयल स्टेग शराब व 10 पेटी थंडरबोल्ट बियर बरामद की। इस मामले में शराब लेकर आ रहे कोलर निवासी रणवीर सिंह उर्फ राणी, उसकी पत्नी नीलम देवी व यमुनानगर के फिरोज खान को पुलिस ने बतौर मुख्य आरोपी गिरफ्तार (Arrest) किया। जबकि दो अन्य आरोपी नाबालिग है।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः सड़क किनारे बैठे युवक से परवाणू पुलिस ने पकड़ा चिट्टा

उक्त शराब की खेप को हरियाणा में बेचने की अनुमति है। संगड़ाह पुलिस द्वारा पकड़ी गई हरियाणा की शराब की खेप को बड़ी उपलब्धि माना जा रहा है। संगड़ाह एसडीपीओ शक्ति सिंह ने बताया कि उक्त मामले में शराब व बीयर की 70 पेटियों के साथ 2 गाड़ियों को कब्जे में लिया गया है। 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इनमें से 3 लोगों को जहां गिरफ्तार किया गया है, वहीं अन्य दो नाबालिग को जूविनाइल जस्टिस बोर्ड में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मामले की तहकीकात जारी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है