Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

Bilaspur: पांच लोगों ने डॉक्टर से की मारपीट, मास्क पहनने और ना थूकने की दी थी सलाह

Bilaspur: पांच लोगों ने डॉक्टर से की मारपीट, मास्क पहनने और ना थूकने की दी थी सलाह

- Advertisement -

बिलासपुर। पूरे विश्व में फैली कोरोना महामारी में लोगों की ढाल बन फ्रंटलाइन में खड़े डॉक्टर (Doctor) पर हमला करने का मामला सामने आया है। बिलासपुर शहर के रोड़ा सेक्टर में स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर पर पांच लोगों ने हमला (Attack) कर उनसे मारपीट की। हमले से घायल डॉक्टर निशांत को चोटें आई हैं। डॉक्टर का कसूर सिर्फ इतना था कि वह इन लोगों को सार्वजनिक जगहों पर मास्क लगाने और ना थूकने की सलाह दे रहे थे।

यह भी पढ़ें: कोरोना धमाकाः एक दिन में पांच पॉजिटिव मामले, दो Hamirpur से आए सामने

आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। डाक्टर ने इसकी सदर थाना में शिकायत (Complaint) दर्ज करवाई है। जिसके बाद पुलिस ने डॉक्टर का मेडिकल करवाकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।  वहीं इस मामले को लेकर डॉक्टर एसोसिएशन ने कड़ा संज्ञान लिया है और प्रदेश सरकार से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।


पीड़ित डॉक्टर ने बताया कि वह इन दिनों कोरोना (Corona)) महामारी के लिए ड्यूटी कर रहे हैं और अलग-अलग हिस्सों में स्थापित किए गए क्वारंटाइन सेंटरों में लोगों के ब्लड सैंपल संग्रहण का काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जब वह अपनी गाड़ी में बागी बिनौला जा रहे थे। तो रास्ते में कुछ लोगों ने उनका गाड़ी में पीछा किया और उनकी गाड़ी रोककर उन्हें बाहर खींचा और मारपीट की। उन्होंने बताया कि हमलावरों में मुख्य आरोपी को वह अच्छी तरह पहचानते हैं।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबरः Home Quarantine में रखा व्यक्ति Tanda में खुद पहुंच गया सैंपल की Report जानने, निकला पॉजिटिव

इस व्यक्ति को उन्होंने करीब 5 दिन पहले बिलासपुर (Bilaspur) शहर के गुरुद्वारा मार्केट में बगैर मास्क के घूमने और सड़क पर थूकने से मना किया था। डॉक्टर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष डॉ सतीश शर्मा ने बताया की डॉ निशांत ने कुछ लोगों को सार्वजनिक जगह पर मास्क लगाने और ना थूकने की सलाह दी थी। जिसके कुछ दिन बाद उन्होंने डाक्टर के घर के बाहर उनसे मारपीट की। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन ने सरकार से आरोपियों पर जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं थाना प्रभारी डीएसपी अजय ठाकुर ने कहा कि पुलिस इस मामले में गहनता से छानबीन कर रही है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है