Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

महाराष्ट्र के मंत्री के संपर्क में आए पूर्व सांसद को Corona; कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी पाए गए पॉजिटिव

महाराष्ट्र के मंत्री के संपर्क में आए पूर्व सांसद को Corona; कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी पाए गए पॉजिटिव

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। इस बीच मुंबई और गुजरात से दो बड़ी खबर सामने आ रही हैं। गुजरात के अहमदाबाद में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बदरुद्दीन शेख (Senior Congress leader Badruddin Sheikh) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीँ दूसरी तरफ महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ (Jitendra Awhad) के संपर्क में आए ठाणे से पूर्व सांसद आनंद परांजपे (Anand Paranjpe) का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव (Covid-19 Test positive) आ गया है। बता दें कि जितेंद्र अव्हाड़ के संपर्क में आए 16 लोगों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: तब्लीगी जमात: FIR में जुड़ी गैर इरादतन हत्‍या की धारा, 1,890 विदेशियों के खिलाफ लुकआउट नोटिस

इसमें पांच बॉडीगार्ड, बावर्ची और स्टाफ शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार जितेंद्र अव्हाड़ का स्टाफ मुंब्रा पुलिस स्टेशन में तैनात एक सिपाही के संपर्क आया था, जो बाद में पॉजिटिव निकला था। इसके बाद जितेंद्र अव्हाड़ ने खुद को क्वारनटीन कर लिया था। इसके बाद जितेंद्र अव्हाड़ के 15 स्टाफ में कोरोना की पुष्टि हुई है, जिसमें 5 पुलिस कॉन्स्टेबल, निजी स्टाफ, घर के नौकर और पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हैं। इस बारे में एक मैसेज जारी कर जितेंद्र ने बताया था कि पिछले दिनों वे एक पुलिस अधिकारी के संपर्क में आए थे, जो बाद में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। अव्हाड़ के मुताबिक, पहली जांच में वे कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं पाए गए हैं, लेकिन एहतियात के तौर पर उन्होंने 14 दिन के लिए क्वारनटीन रहने का फैसला किया है।


इससे पहले कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद गुजरात सरकार में हड़कंप मच गया था। अहमदाबाद के म्युनिसिपल कमिश्नर विजय नेहरा ने बताया कि कांग्रेस के वरिष्ठ पार्षद बदरुद्दीन शेख दो दिन पहले होम क्वारनटीन हुए थे। आज उनकी कोरोना रिपोर्ट आई है, जो की पॉजिटिव है। उनको अस्पताल में भर्ती करने की प्रक्रिया चल रही है। इसके अलावा उनके संपर्क में आए लोगों को भी क्वारनटीन किया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है