Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

#Himachal: सड़क हादसे में दंपति सहित चार की मौत, 6 घायल

ऊना, ज्वालामुखी, बीबीएन और हमीरपुर में पेश आए हादसे, पुलिस जांच में जुटी

#Himachal: सड़क हादसे में दंपति सहित चार की मौत, 6 घायल

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी। हिमाचल में शनिवार को हुए सड़क हादसों (Road Accident) में दंपति सहित चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि 6 लोग घायल हुए हैं। इनमें तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पहला मामला जिला ऊना (Una) से सामने आया है। यहां एक दर्दनाक सड़क हादसे में दंपति (Couple) की मौत हो गई है। जबकि बेटा बहू घायल हुए हैं। हादसा जिला ऊना के थाना अंब के तहत कुठियाडी में पेश आया। यह हादसा कार के पेड़ से टकराने के कारण हुआ है। मृतक लोगों की पहचान रविंद्र जसवाल व इसकी पत्नी ओम लता निवासी नया नंगल (Nangal) पंजाब के रूप में हुई है। दोनों के शव को पुलिस ने कब्ज़े में ले लिया है। जबकि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया हैं।


यह भी पढ़ें: नए साल का जश्न मनाने जा रहे थे दोस्त, Car खाई में गिरी, दो की गई जान

बताया जा रहा है कि रविंद्र जसवाल पीएसीएल नया नंगल में कार्यरत थे। शनिवार को रविंद्र जसवाल निवासी नया नंगल अपनी पत्नी ओम लता, बेटा अमन जसवाल व बहु रवीना के साथ घर से कार में गगरेट की ओर जा रहे थे। कुठियाडी में अचानक कार (Car) अनियंत्रित होकर पेड़ (Tree) से टकरा गई। हादसे में रविन्द्र जसवाल व उनकी पत्नी की मोके पर मौत हो गई। जबकि बेटा व बहू को अंब अस्पताल से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया गया। डीएसपी अंब सृष्टि पांडे ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।


dead body

ज्वालामुखी में स्कूटी स्किड होने से बुजुर्ग की मौत

जवालामुखी। स्थानीय अस्पताल के बाहर एक स्कूटी (Scooty) के स्किड होने से बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक व्यक्ति की पहचान सतपाल वर्मा (60) पुत्र बीरबल के रूप में हुई है। हादसा शनिवार शाम के समय सिविल अस्पताल ज्वालामुखी (Jawalamukhi) के साथ एक निजी लैब के बाहर पेश आया है। बताया जा रहा है कि स्कूटी स्किड होने के चलते सतपाल के सिर पर गहरी चोटें आने के चलते काफी खून बह गया थाए जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। इस दौरान पुलिस ने मामले को लेकर स्थानीय लोगों व दुकानदारों के भी बयान दर्ज किए।

नालागढ़ में तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद डाला राहगीर

बीबीएन। थाना नालागढ़ (Nalagarh) के तहत चौंकीवाला में एक तेज रफ्तार ट्रक ने राहगीर को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को रोपड़ की तरफ भगा ले गया है। मामला प्रमोद कुमार पुत्र भौरन लाल निवासी गांव माधोपुर बरेली उत्तर प्रदेश की शिकायत (Complaint) पर दर्ज किया गया है। उसने अपनी शिकायत में बताया कि उसका भाई कृष्ण पाल गांव चौंकीवाला से नालागढ़ की तरफ पैदल आ रहे थे। जब वे गांव चौंकीवाला में शराब के ठेके के पास पहुंचे तो नालागढ़ की तरफ से एक ट्रक तेज रफ्तार से गलत दिशा में आया और उसके भाई कृष्ण पाल को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उसका भाई कृष्ण पाल सड़क पर गिर गया तथा ट्रक चालक (Truck Driver) ट्रक को रोपड़ की तरफ भगा ले गया। हड़बड़ाहट में वह ट्रक का नंबर नहीं पढ़ पाया। उसके बाद वह घायल कृष्ण पाल को सीएचसी नालागढ़ लाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है और आगामी जांच शुरू कर दी है।

भोटा में खाई में गिरी कार, चार घायल

हमीरपुर। जिला हमीरपुर (Hamirpur) के भोटा से कुछ दूरी पर उखली पुल के पास एक कार तीखे मोड पर खाई में समा गई। इस हादसे मे एक व्यक्ति की बाजु में गंभीर चोट आई है। गाड़ी में चार लोग सवार बताए जा रहे हैं। यह सभी सोलन से धर्मशाला जा रहे थे। बताया जा रहा है कि खाई में गिरने के बाद एक व्यक्ति ही बाहर निकल पाया, अन्य गाड़ी में ही फंसे रहे। जिन्हें आसपास के लोगों ने कड़ी मशकत के बाद बाहर निकाला। इसमे एक व्यक्ति की बाजू में गंभीर चोट आई, जबकि 3 को मामूली चोटें आई हैं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है