Covid-19 Update

2,27,483
मामले (हिमाचल)
2,22,831
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,624,360
मामले (भारत)
265,482,381
मामले (दुनिया)

हिमाचल: युवक ने नाबालिग को किया बेहोश, होश आने पर खुद को पाया नग्न; लूट चुकी थी आवरू

होश आने पर अपने को पाया नग्न लूट चुकी थी आवरू

हिमाचल: युवक ने नाबालिग को किया बेहोश, होश आने पर खुद को पाया नग्न; लूट चुकी थी आवरू

- Advertisement -

बिलासपुर। प्रदेश के जिला बिलासपुर (Bilaspur) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले में एक युवक ने नाबालिग को बेहोश कर अपनी हवस का शिकार (Rape) बनाया है। जिसके बाद अब वह नाबालिग के अश्लील फोटो खींचकर उसे वायरल करने की धमकियां दे रहा है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट व भारतीय दंड संहिता की धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: 7वीं के छात्र ने नाबालिग को कर दिया गर्भवती, तबीयत बिगड़ने पर हुआ खुलासा

जानकारी के अनुसार, संबंधित शिकायत एक नाबालिग द्वारा थाना पंचकूला में दर्ज करवाई गई थी। मामला बिलासपुर जिले के नैना देवी से संबंधित होने के कारण पंचकूला पुलिस ने जीरो एफआईआर (FIR) दर्ज कर मामला थाना कोट कहलूर को स्थानांतरित कर दिया है। पुलिस को दी शिकायत में नाबालिग ने बताया कि वह पंचकूला की रहने वाली है और 11 अक्टूबर को वह अपने परिवार के साथ माता के दर्शनों के लिए नैना देवी आई थी। जहां उसे उसकी पहचान का एक युवक मिला। वहीं, शाम को जब वह अपने घर वापस आ रही थी तो संबंधित युवक ने उसे एक डिस्पोजल गिलास में पानी पीने के लिए दिया, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई और जब उसे रात को करीब 2 बजे होश आया तो उसने अपने आपको संबंधित व्यक्ति के साथ नग्न अवस्था में पाया।

यह भी पढ़ें:हिमाचल शर्मसार: कलयुगी पिता ने अपनी ही 13 साल की बेटी से कर डाला दुष्कर्म, फरार

नाबालिग का आरोप है कि संबंधित युवक ने उसे कहा कि आज से वह उसकी पत्नी है और अगर कोई कुछ पूछे तो वह कहे कि वह अपनी मर्जी से उसके साथ आई है। इसके अलावा उसने यह भी धमकी दी कि अगर उसने ऐसा न किया तो वह उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर देगा। नाबालिग का कहना है कि उसने युवक को बताया कि उसकी शादी तय हो गई है और बालिग होते ही उसकी शादी हो जाएगी। जिस पर संबंधित युवक ने कहा कि उसे उसके साथ ही शादी करनी पड़ेगी नहीं तो वह उसे बदनाम कर देगा और कहीं और उसकी शादी नहीं होने देगा। वहीं, डीएसपी नैना देवी पूर्ण चंद ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पोक्सो एक्ट व भारतीय दंड संहिता की धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है