Covid-19 Update

57,162
मामले (हिमाचल)
55,672
मरीज ठीक हुए
958
मौत
10,636,056
मामले (भारत)
98,348,639
मामले (दुनिया)

सारे पैसे लेकर ऑटोवाले के साथ भाग गई Girlfriend, दुखी ब्वॉयफ्रेंड ने ऐसे लिया बदला

सारे पैसे लेकर ऑटोवाले के साथ भाग गई Girlfriend, दुखी ब्वॉयफ्रेंड ने ऐसे लिया बदला

- Advertisement -

पुणे। कई बार ऐसे कुछ किस्से सुनने का मिलते हैं जिनके बारे में सुनकर हंसी भी आती है और हैरानी भी होती है। महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे में ऐसा ही मामला सामने आया है। पुणे पुलिस ने एक 36 साल के शख्स को गिरफ्तार किया है जिस पर 70 ऑटोरिक्शा ड्राइवरों के स्मार्टफोन चुराने का आरोप है। अब इस चोरी के पीछे की जो वजह है वो ऐसी है जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे और शायद आपको हंसी भी आए। दरअसल, शख्स की गर्लफ्रेंड (Girlfriend) ने एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर के साथ भागकर शादी कर ली जिसका उसने ऐसे बदला लिया।

यह भी पढ़े: बेटे ने की नई साइकिल की Demand, पिता ने जुगाड़ से बना दिया कुछ ऐसा

 

शख्स की पहचान आसिफ उर्फ भूराभाई आरिफ शेख के रूप में हुई है, जो अहमदाबाद में एक रेस्टोरेंट चलाता था। वह कैंप के न्यू मोदीखाना में रह रहा था। पुलिस के अनुसार, आरोपी सिर्फ ऑटोरिक्शा चालकों को ही निशाना बनाता था क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड ने कथित रूप से उसके सारे पैसे लेकर एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर के साथ भागकर शादी कर ली थी। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, शेख अहमदाबाद (Ahmedabad) में रेस्टोरेंट बेचकर अपनी 27 साल की गर्लफ्रेंड के साथ पिछले साल जून में पुणे आया था। शेख अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था, लेकिन यह उसके पैरेंट्स की मर्जी के खिलाफ था इसलिए शेख नए शहर में नया बिजनस शुरू करने से उद्देश्य से शिफ्ट हुआ। हालांकि पुणे आने के दो दिन बाद ही गर्लफ्रेंड उसकी सारी संपत्ति के साथ अहमदाबाद भाग गई। शेख ने उसका पता लगाया, लेकिन जब वह उसे दोबारा मिली तो बहुत देर हो चुकी थी। उसकी गर्लफ्रेंड ने ऑटोरिक्शा ड्राइवर से शादी कर ली थी। टूटे हुए दिल के साथ शेख वापस पुणे लौटकर आया और अपने दूर के रिश्तेदार के साथ कोंधवा में काम शुरू किया।

 

 

यह भी पढ़े: गज़ब का मास्क=Unimask: टकराते ही मर जाएंगे वायरस, बार-बार धोने से भी नहीं होगा खराब

 

इन सबके बीच उसके दिल से ऑटोरिक्शा ड्राइवरों के लिए कड़वाहट बैठ गई। उसने कतरज, कोंधवा और कैंप के बीच ऑटो से ट्रैवल करना शुरू किया और इस दौरान वह ड्राइवरों का ध्यान भटकाकर उनका स्मार्टफोन चुराता था। शेख ने पुलिस को बताया कि फोन चुराकर उसे एक सुकून मिलता था। पूछताछ के दौरान उसने 70 फोन चुराने की बात कबूली। मंगलवार को आरोपी को मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जिसके बाद उसे 27 अगस्त तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है