Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

#Grammy Award Show पर भी कोरोना का साया, January में नहीं अब इस महीने में होगा

म्यूजिक कंपनी द रिकॉर्डिंग एकेडमी ने जारी किया बयान

#Grammy Award Show पर भी कोरोना का साया, January में नहीं अब इस महीने में होगा

- Advertisement -

कोरोना की वैक्सीन भले ही आ गई हो, लेकिन अभी भी दुनिया से इसका खतरा कम नहीं हुआ है ऊपर से इसके नए स्ट्रेन ने भी लोगों की चिंता बढ़ा दी है। कोरोना (Corona virus) की वजह से देश-दुनिया के कई खास आयोजनों को टाला जा रहा है। इस समय किसी तरह के बड़े आयोजन का रिस्क नहीं लिया जा रहा है। इसी कड़ी में अब इस साल होने वाले बहुचर्चित ग्रैमी अवॉर्ड शो को भी टाल दिया गया है। अवार्ड शो (Grammy Award show) का आयोजन 31 जनवरी ( 31 January) को लॉस एंजिल्स में होना था, लेकिन अमेरिका के कई हिस्सों में कोरोना वायरस की महामारी कम होने के नाम नहीं ले रही है जिसके चलते आयोजकों ने ग्रैमी अवॉर्ड की डेट और आगे बढ़ा दी है। अब इस कार्यक्रम को मार्च महीने में करने का फैसला लिया गया है। म्यूजिक कंपनी द रिकॉर्डिंग एकेडमी ने इसे लेकर एक बयान जारी किया है।

यह भी पढ़ें : देश में 13-14 January से शुरू हो सकता है #CoronaVaccine का टीकाकरण, ये है सरकार की योजना

शो के आयोजकों ने अपने बयान में कहा है कि लॉस एंजिल्स (Los angeles) में कोरोना की स्थिति काफी खराब होती जा रही है। अस्पतालों की सेवाएं चरमराती जा रही हैं। आईसीयू भी अपनी क्षमता को पूरा करते जा रहे हैं। ऐसे में राज्य के नए दिशा-निर्देशों के अनुसार हमें अपने शो को स्थगित करना सबसे सही फैसला लगा रहा है। आयोजकों ने कहा कि स्वास्थ्य और सुरक्षा से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है, क्योंकि सैकड़ों संगीतकारों और शो को प्रोड्यूस करने वाले लोगों की सेहत का ख्याल बहुत जरूरी है।


बता दें कि दुनिया भर में संगीत से तीन बड़े संगीत अवॉर्ड (Music award) हैं। बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स, मेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स और ग्रैमी अवॉर्ड्स। इन तीनों में सबसे बड़ा और खास ग्रैमी अवॉर्ड है। 2021 का ग्रैमी अवॉर्ड शो लॉस एंजिल्स के स्टेपल्स सेंट्रल में होना है, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इस शो पर संकट के बादल छा गए हैं। अब मार्च महीने में ये आयोजित हो पाता है या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन इस खबर से संगीत प्रेमियों और इस क्षेत्र में काम करने वालों का दिल जरूर टूटा होगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है