Covid-19 Update

2,21,203
मामले (हिमाचल)
2,16,124
मरीज ठीक हुए
3,701
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

हिमाचल: शिमला में हरियाणा के पर्यटकों ने सरेआम चलाई गोलियां, दो गिरफ्तार

पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच की शुरू, एक पिस्टल और 12 बोर की बंदूक बरामद

हिमाचल: शिमला में हरियाणा के पर्यटकों ने सरेआम चलाई गोलियां, दो गिरफ्तार

- Advertisement -

कुमारसैन। हिमाचल में एक बार फिर बाहरी राज्यों से आए पर्यटकों (Tourist) ने यहां की शांति भंग करते हुए हवाई फायर (Fire)  किए हैं। मामला राजधानी शिमला (Shimla) के अंतर्गत पर्यटन नगरी नारकंडा के प्रसिद्ध हाटू माता मंदिर के पास हुआ है। पर्यटकों द्वारा इस तरह से खुलेआम फायरिंग करने से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए हरियाणा के 2 पर्यटकों को गिरफ्तार किया है।

हाटू माता मंदिर कमेटी के प्रधान कंवर भूपेंद्र सिंह ने बताया कि दुर्गाष्टमी के अवसर पर दोपहर करीब 3 बजे मंदिर के मुख्य गेट के साथ लगती पहाड़ी पर से गोलियों के चलने की आवाज आई, जिसके बाद मंदिर (Temple) के पुजारी ललित शर्मा ने देखा कि कुछ पर्यटक हाथों में पिस्टल और बंदूक लहरा कर हवा में फायरिंग कर रहे हैं। जब उनको रोका गया तो वे पुजारी से उलझ पड़े और धक्का-मुक्की करने लगे। पुजारी ने मंदिर से अन्य लोगों को व मंदिर कमेटी के लोगों को बुलाया तथा पर्यटकों को फायरिंग करने से रोका।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: महिला की कमरे में मिली लाश, गले में हैं रस्सी के निशान; फोरेंसिंक टीम कर रही जांच

उन्होंने बताया कि घटना के बाद पर्यटक भागने की फिराक में थे लेकिन उनके वाहनों के आगे पीछे अन्य वाहन लगा देने से वह भाग नहीं सके। जिसके चलते पुलिस थाना कुमारसैन में मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही कुमारसैन पुलिस थाना से एसएचओ मोहन जोशी व नारकंडा पुलिस चौकी की टीम तुरंत मौके पर पहुंचे और 8 पर्यटकों को मंदिर कमेटी की शिकायत पर पूछताछ के लिए कुमारसैन थाना लाया गया। डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि फायरिंग करने वाले पर्यटकों को मंदिर कमेटी की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कुलदीप (37) पुत्र करण सिंह, गांव गोथरा तहसील लोहारू जिला भिवानी हरियाणा और अभिषेक (27) पुत्र राजेश गांव आसलवास दुबिया तहसील व जिला भिवानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इनके पास से पुलिस ने एक पिस्टल और 12 बोर की बंदूक बरामद की।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है