×

High Rating TRP वाला शो कुंडली भाग्य हो रहा बंद, एकता ला रही कुछ खास

High Rating TRP वाला शो कुंडली भाग्य हो रहा बंद, एकता ला रही कुछ खास

- Advertisement -

मुंबई। कोरोना वायरस ने इस समय पूरे देश को घरों में बंद रहने को मजबूर कर दिया है। हर व्यवसाय इस समय ठप है और इनमें एक है टीवी इंडस्ट्री। कोरोना के चलते 19 मार्च से टीवी शोज की शूटिंग बंद पड़ी है। 21 दिन के लॉकडाउन के बाद टीवी शोज के मेकर्स की मुसीबत औऱ बढ़ गई है। शोज के बैकअप एपिसोड्स भी खत्म होने की कगार पर हैं। इसी के मद्देनजर एकता कपूर ने बड़ी अनाउंसमेंट की है। हाई रेटिंग टीआरपी वाला शो बंद होने जा रहा है।


एकता कपूर ने बताया कि शूटिंग रुकने की वजह से जीटीवी के हिट शो कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य के बैकअप एपिसोड्स अब खत्म हो गए हैं इसलिए साक्षी तंवर और राम कपूर का हिट शो करले तू भी मोहब्बत फिर से टीवी पर कमबैक करने वाला है। एकता ने लिखा- मुश्किल घड़ी है, लेकिन हम सब मिलकर इससे आगे निकलेंगे क्योंकि हम कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य के और एपिसोड नहीं बना सकते।

हमने अपने फैमिली शो जीटीवी पर एक्सटेंड किए हैं इसलिए रात को 9 से 10 बजे करण प्रीता और अभी प्रज्ञा को देखने की बजाय आप करण और टिप्सी को देखेंगे। हम अपने दर्शकों की मदद के लिए कुछ नहीं कर सकते, लेकिन इन शोज के जरिए उनके तनाव को जरूर कम कर सकते हैं इसलिए हमारी लाइब्रेरी से ये आपके लिए आपके फेवरेट कपल साक्षी-राम आज रात 9-10 बजे वापस टीवी पर लौट रहे हैं। एंजॉय करें और सेफ रहें।

इसके अलावा एकता कपूर ने अपने हिट वेब शो बारिश को टीवी पर टेलीकास्ट करने का फैसला किया है। ये क्यूट सी लव स्टीरी जीटीवी पर दिखाई जाएगी। 10.30 बजे कहने को हमसफर हैं टेलीकास्ट होगा। इससे पहले कलर्स चैनल पर बिग बॉस 13 भी री-टेलीकास्ट हो रहा है। कई और चैनल्स भी पुराने शोज और एपिसोड को री-टेलीकास्ट कर रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है