Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

आंध्र में फंसे हिमाचली को Congress MLA ने क्यों बोला, नहीं कर सकता कोई मदद, सुने Audio

आंध्र में फंसे हिमाचली को Congress MLA ने क्यों बोला, नहीं कर सकता कोई मदद, सुने Audio

- Advertisement -

धर्मशाला। कोरोना संकट (Corona crisis) के चलते लाॅकडाउन में आंध्र प्रदेश (Andra Pradesh) में फंसे हिमाचल के एक शख्स ने कांग्रेसी एमएलए (Congress MLA) से मदद क्या मांग ली, वह तो उसे उल्टा नसीहत देने बैठ गए। जिला कांगड़ा के फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के धमेटा का राकेश कुमार बीते 50 दिनों से आंध्र प्रदेश में फंसा हुआ है। उसने इन 50 दिनों में फतेहपुर के एसडीएम से लेकर हिमाचल सरकार (Government of Himachal) द्वारा तैनात किए नोडल अधिकारी के फोन पर कई मर्तबा अपनी दास्तां सुनाई, लेकिन कुछ नहीं हुआ। ऐसा राकेश कुमार का ऑडियो क्लिप में कहना है। थक-हारकर उसने स्थानीय विधायक सुजान सिंह पठानिया (Sujan Singh Pathania) को फोन लगा दिया। उनकी फोन पर हुई बात को इस ऑडियो क्लिप (Audio Clip) में सुन सकते हैं।

पठानिया बोले,दुनियाभर में फंसे हैं लोग

राकेश कुमार (Rakesh Kumar) फोन पर कांग्रेसी एमएलए सुजान सिंह पठानिया से मदद मांगते हुए सुनाई पड़ रहे हैं। वह कह रहे हैं कि आप हमारे एमएलए हैं, इस नाते आप हमारी मदद करें, आपको आवाज उठानी चाहिए। इस पर दूसरी तरफ से एमएलए बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं कि मैं, इसमें कोई मदद नहीं कर सकता, इसके लिए आपको प्रशासन से बात करनी होगी। जब बार-बार राकेश कुमार उनसे मदद की बात कर रहा है तो एमएलए (MLA) ये कहते हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि अगर मेरे कहने से काम हो जाए तो मुझे खुशी होगी, पर ऐसा नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Una में पॉजिटिव आए परिवार का चौथा सदस्य भी निकला संक्रमित, Chamba और बिलासपुर में नया केस

इस पर राकेश कुमार जब फिर उन्हें ये कहता है कि आपको आवाज उठानी चाहिए, आप हमारे एमएलए हैं, इस पर पठानिया कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि दुनियाभर में लोग फंसे हैं, कोई मेरे ही थोड़ा नहीं फंसे हुए हैं। इस पर राकेश कुमार उनसे पूछता है कि मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या आप मदद कर सकते हैं, पठानिया मदद करने से साफ मना कर देते हैं, यहीं बात खत्म हो जाती है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है