Covid-19 Update

3,07, 061
मामले (हिमाचल)
2,99, 605
मरीज ठीक हुए
4162
मौत
44,223,557
मामले (भारत)
593,515,060
मामले (दुनिया)

डॉ राजेश बोले: प्रदेश को महंगाई के दलदल में धकेल कर सीएम कर रहे कोरी घोषणाए

डॉ राजेश शर्मा ने जाना देहरा की जनता का दर्द, चौकी कलां गांव में लोगों से की मुलाकात

डॉ राजेश बोले: प्रदेश को महंगाई के दलदल में धकेल कर सीएम कर रहे कोरी घोषणाए

- Advertisement -

देहरा। हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनावों (Vidhan Sabha Election) को लेकर सियासी उठापटक तेज हो गई है। आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। नेता एक दूसरे को शह और मात के खेल में पछाड़ने के लिए पूरी तरह से कमर कस चुके हैं। कांग्रेस नेता भी जनता के बीच जाकर लोगों को बीजेपी की जनविरोधी नीतियों बारे बता रहे हैं। इसी कड़ी में हिमाचल कांग्रेस के कोषाध्यक्ष डॉ राजेश शर्मा (Himachal Congress Treasurer Dr Rajesh Sharma) ने आज जिला कांगड़ा के विधानसभा क्षेत्र में लोगों से मुलाकात की। डॉ राजेश शर्मा ने जहां लोगों को आ रही परेशानियों बारे जाना, वहीं उन्हें कांग्रेस सरकार (Congress Govt) आते ही उनकी समस्याओं का जल्द समाधान करने का आश्वासन भी दिया। डॉ राजेश शर्मा रविवार को देहरा की दोहग पलोटी पंचायत के चौकीकलां गांव में जनता के बीच थे। इस दौरान उन्होंने जहां बुजुर्गों का आर्शीवाद लिया। वहीं उन्होंने वहां की युवा पीढ़ी के साथ माताओं-बहनों से भी मुलाकात की।

यह भी पढ़ें: प्रतिभा सिंह बोली: मुंगेरीलाल के सपने देख रही बीजेपी, सीएम बिना पैसे के कर रहे घोषणाएं

इस दौरान उन्होंने लोगों को बीजेपी सरकार (BJP Govt) द्वारा बिना पैसे के की जा रही घोषणाओं बारे भी बताया। डॉ राजेश शर्मा ने कहा कि चुनावी साल में सीएम जयराम ठाकुर लोगों को लुभाने के लिए मात्र कोरी घोषणाएं कर रहे हैं, जबकि उनके पास एक पैसा तक नहीं है। सरकार पूरी तरह कर्ज के बोझ तले डूब चुकी है। डॉ राजेश शर्मा (Dr Rajesh Sharma) ने कहा कि बीजेपी की सरकार के समय में प्रदेश में बेरोजगारों की फौज खड़ी हो गई है। वहीं प्रदेश में महंगाई अपने चरम पर पहुंच चुकी है। प्रदेश की जनता बीजेपी सरकार से तंग आ चुकी है और अब बेसब्री से विधानसभा चुनावों का इंतजार कर रही है, ताकि बीजेपी को सत्ता से बाहर किया जा सके। डॉ राजेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आते ही बेरोजगारी पर जहां लगाम लगाएगी। वहीं कर्मचारियों के हित में बड़ा फैसला करते हुए पुरानी पेंशन स्कीम को बहाल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश के प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप में 5 लाख युवाओं को रोजागर उपलब्ध करवाएगी।

डॉक्टर राज बहादुर से अभद्र व्यवहार की निंदा की

वहीं, कांग्रेस कोषाध्यक्ष डॉ राजेश शर्मा ने पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री द्वारा देश के जाने माने चिकित्सक व बाबा फरीद मेडिकल यूनिवर्सिटी के उप कुलपति डॉक्टर राज बहादुर के साथ किए गए अभद्र व्यवहार की भी कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि हिमाचल से संबंध रखने वाले डॉक्टर राजबहादुर ने स्पाइन सर्जरी के क्षेत्र में अपनी विश्वव्यापी पहचान बनाई है। ऐसे व्यक्ति के साथ अभद्र व्यवहार करना सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने बीजेपी की ही तरह पंजाब की जनता को सब्जबाग दिखाकर उनकी उम्मीदों को तोड़ दिया है। इसके साथ ही हिमाचल के स्वाभिमानी लोगों का भी अपमान किया जा रहा है, जिस किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है