Covid-19 Update

3,12, 233
मामले (हिमाचल)
3, 07, 924
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,599,466
मामले (भारत)
623,690,452
मामले (दुनिया)

हिमाचल: ठियोग सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने पर कुलदीप राठौर का बड़ा बयान, यहां जाने

कहा लोगों की इच्छा और पार्टी के आदेश पर लड़ूंगा चुनाव

हिमाचल: ठियोग सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने पर कुलदीप राठौर का बड़ा बयान, यहां जाने

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) आने वाले विधानसभा चुनावों में ठियोग (Theog) कुमारसेन सीट से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। हालांकि उन्होंने इसका फैसला लोगों की इच्छा और पार्टी के आदेश पर छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी के आदेशों के अनुसार ही वह चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि ठियोग में कांग्रेस का जनाधार पिछले चुनावों और वर्तमान समय में बिल्कुल भिन्न है। पूरे शिमला (Shimla)जिला में कांग्रेस सबसे मजबूत ठियोग में हुई है।

यह भी पढ़ें:कुलदीप राठौर बोले, सीएम सहित बीजेपी नेताओं के चेहरों पर साफ दिख रही उपचुनावों की हार

राठौर ने कहा कि पूरे प्रदेश में पिछले तीन सालों में उन्होंने गुटबाजी को खत्म करने को जो बीड़ा उठाया था उसके काफी सकारात्मक परिणाम सामने आए हैं। जिसका उदाहरण उपचुनावों (By Election) में देखने को मिला है। कुलदीप राठौर शनिवार को पहले नवरात्र के अवसर पर परिवार सहित प्रसिद्ध कामाक्षा देवी के नंगल देवी स्थित मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। यहां पूजा करने के बाद उन्होंने ठियोग के विश्राम गृह में ठियोग के वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ विचार-विमर्श भी किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार ठियोग विधानसभा क्षेत्र की अनदेखी के आरोप लगाए। राठौर ने मौजूदा सरकार पर पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा ठियोग के विभिन्न विकासात्मक योजनाओं को ठंडे बस्ते में डालने का आरोप लगाया।

 

बिना विचारधारा की पार्टी है आप

राठौर ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को बिना विचारधारा और सपने दिखाने वाली पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि हिमाचल की जनता ने तीसरे विकल्प को कभी भी अधिक तवज्जो नहीं दी है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में बीजेपी और कांग्रेस के बीच ही सीधा मुकाबला होगा, जिसमें कांग्रेस लोगों की पहली पसंद उभर कर सामने आएगी। बीजेपी देश को धर्म, साम्प्रदायिक और ध्रुवीकरण के आधार पर बांट रही है जिसका जवाब हिमाचल की जनता कांग्रेस (Congress) को सत्ता में लाकर देगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है