Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल High Court की टीम ने जीता लॉयर्स क्रिकेट टूर्नामेंट

हिमाचल High Court की टीम ने जीता लॉयर्स क्रिकेट टूर्नामेंट

- Advertisement -

धर्मशाला। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला (International Cricket Stadium Dharamshala) में लायर्स क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल हिमाचल हाईकोर्ट की टीम ने जीत लिया है। हिमाचल हाईकोर्ट लायर्स एसोसिएशन के सौजन्य से आयोजित इस प्रतियोगिता के फाइनल में शनिवार को हाईकोर्ट इलेवन ने शिमला जिला बार एसोसिएशन को 8 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया। टूर्नामेंट का समापन पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Former CM Prem Kumar Dhumal) द्वारा किया गया। उन्होंने सभी अधिवक्ताओं को शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें: Shimla में बॉक्सिंग चैंपियनशिप का आगाज, पांच राज्यों के 40 बॉक्सर दिखाएंगे दमखम

पहले बल्लेबाजी करते हुए शिमला जिला बार एसोसिएशन ने 113 रन बनाए, जिसे हाईकोर्ट की टीम ने 13 ओवर में ही 8 विकेट से जीत लिया। लाला छबील दास क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन हिमाचल प्रदेश लायर्स क्रिकेट सोसायटी द्वारा किया गया, जिसके चेयरमैन आनंद शर्मा वरिष्ठ अधिवक्ता हाईकोर्ट हैं। लाला छबील दास के पुत्र सीनियर एडवोकेट अंकुश दास सूद ने भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया। लाला छबील दास हिमाचल प्रदेश के एडवोकेट जरनल भी रह चुके हैं।


प्रतियोगिता में अधिवक्ताओं की 8 टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में मैन ऑफ द सीरीज और बेस्ट बैट्समेन हाईकोर्ट के कप्तान व पूर्व रणजी प्लयेर सौरव रत्तन रहे, जो नाहन के रहने वाले हैं। टूर्नामेंट में बेस्ट बॉलर राकेश मोनू रहे, जो हाईकोर्ट टीम के उपकप्तान भी है। अधिवक्ताओं में खेलों के प्रति रुचि को देखते हुए हुए सोसायटी के चेयरमैन आनंद शर्मा ने बताया कि अधिवक्ता हमेशा स्ट्रेस में रहते हैं और इस प्रकार के आयोजन उनके लिए एक नई ऊर्जा लेकर आते है। उन्होंने सभी टीम को प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए धन्यवाद भी किया।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है