Covid-19 Update

2,27,483
मामले (हिमाचल)
2,22,831
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,624,360
मामले (भारत)
265,482,381
मामले (दुनिया)

आप के लिए कितनी लक्की रहेगी इस वर्ष की दिवाली , पढ़ें राशि के अनुसार

माता लक्ष्मी की कृपा बनी रहे इसके लिए कोई उपाय भी किए जाते हैं

आप के लिए कितनी लक्की रहेगी इस वर्ष की दिवाली , पढ़ें राशि के अनुसार

- Advertisement -

दिवाली के दिन लोग मां लक्ष्मी की पूजा करते है और सुख-समृद्धि की कामना करते है। सभी को उम्मीद हेती है कि आने वाला वर्ष उनके लिए उनके लिए अच्छा हो और उनके जीवन में तरक्की हो। माता लक्ष्मी की कृपा बनी रहे इसके लिए कोई उपाय भी किए जाते हैं। इस दिवाली से लेकर अगले वर्ष की दिवाली यानी पूरे एक वर्ष तक आप के जीवन में सुख समृद्दि आए इसके बारे में हम राशि के अनुसार बताने जा रहे हैं है।

यह भी पढ़ें:रिकॉर्ड 9 लाख दीयों से जगमगाएगी रामनगरी, ‘दीपोत्सव के लिए सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद

मेषः इस राशि के जातकों के लिए आने वाला समय ठीकठाक रहने की उम्मीद है। साल की शुरुआत आपके लिए अच्छी रहेगी। करियर और व्यापार से जुड़े लोगों को कामयाबी मिलेगी। कुछ लोग अपना व्यापार भी शुरू कर सकते हैं। मगर साल के मध्य में आपको करियर से जुड़ा कदम सोच-समझकर उठाने की सलाह दी जाती है। जल्दबाजी से बचें और संभव हो तो किसी जानकार से सलाह जरुर लें।

वृषभः जातकों के लिए आने वाला साल शुभ रहने की उम्मीद है। करियर के मामले में आपको शुभ फल की प्राप्ति होगी। वहीं व्यापार करने वाले जातकों को भी उचित फल प्राप्त होगा। इस राशि के लोगों का मनचाहा ट्रांसफर भी हो सकता है। आप स्वयं में सकारात्मक ऊर्जा का अनुभव करेंगे।

मिथुनः इस राशि का स्वामी ग्रह बुध है। इसलिए जातकों को अपने हुनर और क्षमताओं को पहचानना होगा। आपको सही समय पर सही फैसला लेने का विश्वास पैदा करना होगा। हर बार भाग्य के सहारे बैठना ठीक नहीं है। आपको अपने काम पर ध्यान देने की सलाह दी जाती है। साल की शुरुआत आपके लिए बढ़िया रहेगी। मगर आने वाले समय में अपने निर्णय सोच समझकर ही लें।

यह भी पढ़ें:दिवाली में मधुबनी पेंटिंग से सजे दीयों से रोशन होंगे यहां के कई गांव, अन्य शहरों में भी मांग

कर्कः इस राशि के जातकों का करियर ठीक ठाक रहने की उम्मीद है। निजी क्षेत्र में काम करने वाले जातकों को सफलता पाने के लिए थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। शुरू के चार महीने व्यापार अकरने वाले जातकों के लिए शुभ रहेंगे मगर उसके बाद आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

सिंहः जातकों के लिए समय काफी शुभ रहेगा। आपके करियर को एक नयी दिशा मिलेगी। व्यापारियों को भी अच्छा लाभ मिलने की उम्मीद है। आने वाला साल आपके लिए काफी लकी रहेगा। इस राशि के जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें भी शुभ समाचार मिलने की प्रबल संभावना है।

कन्याः इस राशि के जातकों को मई महीने तक करियर के मामले में अच्छे परिणाम मिलेंगे। कारोबार भी आपका अच्छा चलेगा। इस अवधि में शुरू किया गया व्हयापार भी अनुकूल परिणाम देगा। हर स्थिति में परिवार का साथ मिलेगा। आपको काम से जुड़ी यात्रा करनी पड़ सकती है। मई के बाद आपको अपने फैसले सोच समझकर लेने की सलाह दी जाती है।

तुलाः आने वाला साल शुभ रहने की उम्मीद है। आपको अपनी मेहनत का फल इस अवधि में मिलेगा। इस राशि के कई लोगों को पदोन्नति मिलने की संभावना है। करियर के लिहाज से ये समय ठीक रहेगा।

वृश्चिकः इस राशि के लोगों को अच्छे परिणाम पाने के लिए अधिक मेहनत करने की जरूरत है। इस साल आपको सामान्य से अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है। करियर के आलावा व्यापार करने वाले लोगों को भी ठीक परिणाम मिलेंगे। आपको मेहनत के साथ साथ सही प्लानिंग की जरूरत है।

यह भी पढ़ें:दिवाली पर मां लक्ष्मी व गणेश की इस तरह करेंगे पूजा तो धन धान्य से भर जाएगा घर

धनुः राशि के जातकों के लिए आने वाला समय काफी सुखद रहेगा। कामकाज के क्षेत्र में आपको स्वयं को साबित करने का मौका मिलेगा। वरिष्ठ अधिकारियों के साथ साथ सहकर्मी भी आपके काम की तारीफ करेंगे। आपको सभी का समर्थन मिलेगा। यात्रा करने का योग भी बन रहा है।

मकरः जातकों को अनुकूल परिणाम पाने के लिए सामान्य से अधिक मेहनत करना होगा। इस वर्ष आपको नतीजे मिलेंगे लेकिन उसके लिए आपको आलस का त्याग करना होगा। माई माह के बाद का समय आपके लिए काफी बढ़िया रहेगा। आपको किस्मत का पूरा साथ मिलने की उम्मीद है। इस राशि के कुछ जातकों को अच्छेसरकारी नौकरी भी मिल सकती है।

यह भी पढ़ें:नरक चतुर्दशी पर दीपदान करने का क्या है महत्व, पढ़े यहां

कुंभः राशि का स्वामी शनि है। आने वाला समय आपके लिए शुभ रहने की उम्मीद है। करियर के मामले में आपको अच्छे फल की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी बदलने का विचार क रहे जातकों को सफलता मिल सकती है। किसी बड़ी कंपनी से आपको बढ़िया ऑफर मिल सकता है।

 

 

मीनः कामकाज के क्षेत्र में आपको अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। इस साल आपको तरक्की मिलने की प्रबल संभावना बन रही है। आप अपने प्रोफाइल को अच्छा बनाने के लिए कोई कोर्स भी कर सकते हैं। यदि आप अपने फैमिली बिजनेस से जुड़े हैं तो उसमें भी आपको बढ़िया नतीजे मिलेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है