Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

ICC के इस ट्विट के बाद भिड़ गए Ind-Pak के फैन, भारतीय शेयर कर रहे धर्मशाला स्टेडियम की तस्वीरें

ICC के इस ट्विट के बाद भिड़ गए Ind-Pak के फैन, भारतीय शेयर कर रहे धर्मशाला स्टेडियम की तस्वीरें

- Advertisement -

नई दिल्ली। आईसीसी (ICC) ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाली है, जिस पर अब भारत पाकिस्तान के क्रिकेट फैन (Ind-Pak Cricket Fans) भिड़ चुके हैं। खास बात यह है कि आईसीसी की कम पोस्ट ही वायरल होती हैं, लेकन इस पोस्ट पर 50 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं, जबकि छह हजार से ज्यादा लोग इस पर रिट्विट (Retweet) भी कर चुके हैं। दरअसल आईसीसी ने एक पोस्ट ट्विटर (ICC Tweet) पर डाली। इस ट्विट में आईसीसी की ओर से कुछ फोटो भी शेयर किए गए इस पर भी दोनों देशों के के क्रिकेट (Cricket) फैन जमकर भिड़ गए।

यह भी पढ़ें:धर्मशाला में भी हो सकते हैं इस बार T-20 World Cup के मैच ,आईसीसी अप्रूवल का इंतजार

दरअसल आईसीसी ने बलूचिस्तान के ग्वादर क्रिकेट स्टेडियम (Gwadar Stadium) की तस्वीरें शेयर की। इस ट्विट में आईसीसी की ओर से लिखा गया कि बलूचिस्तान में ग्वादर क्रिकेट स्टेडियम की तुलना में हमें अधिक मनोरम खेल स्थल दिखाएं। बस आईसीसी के इतना लिखने की देर थी कि फिर भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट फैन एक दूसरे के साथ भिड़ गए। इसके बाद कुछ भारतीयों ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम (Dharamshala Cricket Stadium) के फोटो शेयर करना शुरू कर दिए तो कुछ लोगों ने बलूचिस्तान को ही आजा मुल्क बता दिया।

खूबसूरत क्रिकेट स्टेडियम से शुरू हुई बात बलूचिस्तान की आजादी तक जा पहु्ंची। यही नहीं, कुछ भारतीय यूजर ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान पर तंज कसना शुरू कर दिए। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ‘ बलूचिस्तान एक खूबसूरत देश है।बलूचिस्तान का स्वतंत्र देश। भारत से प्यार। बलूचिस्तान एक नई टीम होनी चाहिए।’ एक दूसरे यूजर ने ट्विट करते हुए लिखा कि इधर कौन खेलेगा … कब बम धमाका हो जाए कोई क्या पता …इस से अच्छा अस्पताल बनवा लेते। इसके अलावा कुछ भारतीय यूजर ने धर्मशाला क्रिकेट सटेडियम, तो कुछ ने भारत के अन्य खूबसूरत स्टेडियम शेयर किए।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है