Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

भारत-आस्ट्रेलिया टेस्टः Police ने कब्जे में लिया Stadium

भारत-आस्ट्रेलिया टेस्टः Police ने कब्जे में लिया Stadium

- Advertisement -

India Australia Test : धर्मशाला। 25 मार्च से धर्मशाला स्टेडियम में आरंभ होने वाले भारत-आस्ट्रेलिया टेस्ट मैच के चलते स्टेडियम को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। स्टेडियम में  पर्यटकों का प्रवेश पहले ही बंद कर दिया गया था, जबकि सोमवार से बिना पहचान पत्र के किसी भी आगुंतक का प्रवेश भी स्टेडियम में बंद कर दिया गया है। अब अधिकृत कार्ड के आधार पर ही कोई भी व्यक्ति स्टेडियम में प्रवेश कर पाएगा। एसपी कांगड़ा संजीव गांधी ने भी बाद दोपहर स्टेडियम और होटल द पवेलियन में जाकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। भारत-आस्ट्रेलिया टेस्ट मैच के चलते एचपीसीए ने भी 100 सुरक्षा कर्मी स्टेडियम में तैनात किए हैं। इसके अतिरिक्त हर गतिविधि पर नजर रखने के लिए 75 सीसीटीवी कैमरे भी स्टेडियम की विभिन्न लोकेशन पर स्थापित किए गए हैं। 100 सुरक्षा कर्मियों सहित 75 सीसीटीवी कैमरों की व्यवस्था एचपीसीए द्वारा अपने स्तर पर की गई है।

  • अधिकृत कार्ड पर ही व्यक्ति स्टेडियम में कर पाएगा प्रवेश

एचपीसीए प्रवक्ता संजय शर्मा ने बताया कि मैच के लिए टीम इंडिया मंगलवार को बाद दोपहर करीब अढ़ाई बजे विशेष विमान से गगल हवाई अड्डे पर पहुंचेगी। वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम का बुधवार को धर्मशाला पहुंचने का कार्यक्रम तय है। टेस्ट मैच के लिए धर्मशाला आ रही भारत व आस्ट्रेलिया की टीमों को एयरपोर्ट से धर्मशाला पहुंचाने के लिए एचपीसीए की ओर से विशेष वाहनों की व्यवस्था की गई है।

एचपीसीए ने खिलाड़ियों के लिए विशेष रूप से टोयोटा की छोटी बसें मंगवाई गई हैं। यह बसें धर्मशाला पहुंच चुकी हैं। टीम इंडिया का 22 मार्च को धर्मशाला में प्रेक्टिस करने का कार्यक्रम भी निर्धारित है। दोनों टीमों द्वारा धर्मशाला स्टेडियम में 24 मार्च तक प्रेक्टिस का कार्यक्रम निर्धारित है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है