Covid-19 Update

2,27,093
मामले (हिमाचल)
2,22,422
मरीज ठीक हुए
3,830
मौत
34,580,832
मामले (भारत)
262,061,063
मामले (दुनिया)

हिमाचल: नौकरी चाहिए तो 22 को पहुंचे आईटीआई शाहपुर

आईटीआई शाहपुर में 22 अक्टूबर को होगा साक्षात्कार

हिमाचल: नौकरी चाहिए तो 22 को पहुंचे आईटीआई शाहपुर

- Advertisement -

शाहपुर। हिमाचल प्रदेश के आईटीआई डिप्लोमा होल्डलरों का बद्दी में नौकरी करने का ख्वाब जल्द ही पूरा होने वाला है। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य डॉ. तरुण कुमार ने बताया कि 22 अक्टूबर को होने वाले इस कैंपस साक्षात्कार में अपेक्स टेक्निकल एंड मैनेजमेंट एंप्लॉयमेंट ग्रुप के माध्यम से प्रदेश की दो जानी मानी कंपनी हिम टेक्नोफोर्ज लिमिटेड बद्दी और ओकेया पावर प्राइवेट लिमिटेड बद्दी के लिए चयन होगा।

यह भी पढ़ें:इंडियन नेवी ने SSR और AA पदो पर निकाली बंपर भर्ती, जानें पूरी डिटेल

उन्होंने जानकारी दी कि 22 अक्टूबर को होने वाले साक्षात्कार के माध्यम से हिम टेक्नोफोर्ज लिमिटेड के लिए 150 और ओकेया पावर प्राइवेट लिमिटेड 100 युवा का चयन करेगी। उन्हें एक साल के लिए अपरेंटिस करने का अवसर प्रदान करेगी। कैंपस साक्षात्कार आईटीआई शाहपुर में सुबह साढ़े दस बजे शुरू होगा। कंपनी से आए प्रतिनिधि योग्य उम्मीदवारों का चयन करेंगे। आईटीआई होल्डर अपनी योग्यता के आधार पर लिखित परीक्षा और साक्षात्कार उत्तीर्ण कर नौकरी पा सकते हैं। इसके लिए उन्हें अच्छे मेहनताने के साथ ही कई अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी। भविष्य में करियर बनाने के अपार अवसर भी मिलेंगे।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: PhD में शिक्षकों के बच्चों को बिना नेट/प्रवेश परीक्षा के दाखिला कितना सही, आप करें फैसला

ये रहेगी योग्यता

कैंपस इंटरव्यू में 18 से 27 वर्ष की आयु वाले युवा भाग ले सकते हैं। ऐसे आईटीआई होल्डर, जिन्होंने फिटर, टर्नर, वेल्डर, मशीनिस्ट, इलेक्ट्रिकल आदि व्यवसायों में एक या दो वर्षीय कोर्स पास किया हो, साथ ही मैट्रिक की परीक्षा में 45 प्रतिशत व आईटीआई की परीक्षा में 45 प्रतिशत अंकों के साथ वर्ष 2018 से 2020 में पास की हो। उन अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस कैंपस साक्षात्कार में प्रदेशभर से सरकारी संस्थानों के साथ-साथ प्राइवेट संस्थानों से पास किए हुए अभ्यर्थी भी भाग ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में विभिन्न पदों पर होगी भर्ती, कब होंगे साक्षात्कार और कितनी मिलेगी सैलरी, जाने

ये मिलेगी सैलरी

एपेक्स ग्रुप के एचआर कमल किशोर ने बताया कि कंपनी चयनित युवाओं को 9500 रुपये मासिक सीटीसी सैलरी के अलावा अन्य सभी सुविधाएं देगी। इसके साथ साथ कंपनी की नीति के अनुसार छुट्टी का प्रावधान है।

 

 

साथ क्या क्या लाना होगा

कैंपस इंटरव्यू के समय अभ्यर्थियों को 10वीं और आईटीआई का पास होने के प्रमाण पत्र, रिज्यूम, आधार कार्ड, पैन कार्ड, एंप्लॉयमेंट एक्सचेंज पंजीकरण पत्र, हिमाचली प्रमाण पत्र (बोनाफाइड), बैंक ऑफ इंडिया में बैंक खाता, वैध आईडी प्रूफ, तीन पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ, पिछली कंपनियों के अनुभव प्रमाण पत्र।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है