Covid-19 Update

2,22,569
मामले (हिमाचल)
2,17,256
मरीज ठीक हुए
3,719
मौत
34,161,956
मामले (भारत)
243,966,014
मामले (दुनिया)

बॉयफ्रेंड संग घूमकर घर पहुंची लड़की, देरी के लिए बहाना बनाया- मेरा गैंगरेप हो गया

बॉयफ्रेंड संग घूमकर घर पहुंची लड़की, देरी के लिए बहाना बनाया- मेरा गैंगरेप हो गया

- Advertisement -

हैदराबाद। बॉयफ्रेंड (Boyfriend) से मिलने गई लड़की ने घर देरी से पहुंचने पर कुछ ऐसा बहाना लगाया कि पुलिस भी कई दिनों तक जांच में परेशान रही। 16 साल की लड़की अपनी मां से झगड़ कर बाहर चली गई थी, नाबालिग (Minor) को घर पहुंचने में रात हो गई इसलिए उसने घर वालों के सामने ये कह दिया कि उसका गैंगरेप (Gangrape) हो गया है। घरवालों ने इसकी शिकायत पुलिस (Police) में दी, पुलिस भी कई दिनों तक लड़की की बताई जगहों पर जांच करती रही लेकिन आख़िर में जब सच सामने आया तो पुलिस भी हैरान रह गई।

यह भी पढ़ें: मौसम बदलेगा करवट: 30 तक रहेगा खराब, यह दो दिन होगी भारी बारिश-बर्फबारी

जानकारी के मुताबिक़, जब घर वालों से लड़की ने गैंगरेप की बात कही तो वे उसे पुलिस स्टेशन (Police Station) लेकर गए। यहां लड़की ने बताया कि वह घर से गुस्सा होकर निकली थी और सड़क पर अकेले जा रही थी कि अचानक एक बाइक सवार पीछा करने लगा। इसलिए उस बाइक सवार को लड़की ने एक चांटा जड़ा। उस समय तो वह वहां से चला गया फिर थोड़ी देर बाद फिर से वहां आ पहुंचा। लड़की ने कहा उसे बाइक सवार ने कहा कि तुम्हारे नहाते हुए वीडियो हमारे पास है अगर तुम नहीं आई तो वीडियो (Video) वायरल कर देंगे। इसलिए वह उनके साथ चली गई जहां कुछ दूर जाकर उस लड़के और उसके दोस्तों ने उसका गैंगरेप किया।

पुलिस ने लड़की की बताई जगहों पर भी सबूत ढूंढने की कोशिश की लेकिन कोई सुराग हाथ ना लगा। वहीं, लड़की के मेडिकल में भी गैंगरेप की पुष्टि नहीं हुई। इसलिए जब लड़की से सख्ती से पूछा गया तो उसने सारी बात बताई। लड़की ने पुलिस से इस घटना के लिए माफ़ी भी मांगी थी। पुलिस ने लड़की को हिदायत देकर घर भेज दिया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है