Covid-19 Update

2,22,890
मामले (हिमाचल)
2,17,495
मरीज ठीक हुए
3,721
मौत
34,200,957
मामले (भारत)
244,634,716
मामले (दुनिया)

कंगना ने की UP सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा- महाराज जी का शासन जारी रहे

यूपी में तेजस की शूटिंग कर रही हैं अभिनेत्री कंगना रनौत

कंगना ने की UP सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा- महाराज जी का शासन जारी रहे

- Advertisement -

लखनऊ। उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) की चुनावी रणभेरी से पहले अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangna Ranaut) ने शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकत की। इस दौरान उन्होंने सीएम से यूपी में फिल्म सिटी (Film City) बनाने की योजना को लेकर बधाई दी। साथ ही कंगना ने सीएम योगी आदित्यनाथ को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए शुभकामनाएं दी।

ब्रांड एंबेसडर बनी कंगना

बता दें कि यूपी सरकार ने कंगना रनौत यूपी सरकार की ‘ODOP’ यानि ‘एक जिला एक उत्पाद’ (one district, one product) योजना का ब्रांड एंबेसडर बनाया है. सीएम योगी आदित्यनाथ के अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्टवीट कर ये जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि ‘अभिनेत्री कंगना रनौत ने सीएम योगी से मुलाकात की। कंगना जी ‘वन डिस्ट्रिक्ट, वन प्रोडक्ट’ की ब्रांड एंबेसडर होंगी।

यह भी पढ़ें:कंगना रनौत ने शेयर की बचपन की तस्वीर, पहचानना हुआ मुश्किल, देखें तस्वीरें

इधर, कंगना ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ की तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा,”आज सुबह तेजस का मुरादाबाद शेड्यूल पूरा हुआ। इसके बाद लखनऊ पहुंची और उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से मिलने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।”

वहीं, बातचीत के दौरान सीएम योगी ने कंगना को अयोध्यया आने का न्योता दिया। जबकि कंगना ने यूपी में तेजस की शूटिंग की अनुमति देने के लिए सरकार आभार जताया। वहीं, कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, “मैंने इस बात पर जोर दिया कि हमारे पास उत्तर प्रदेश में एक तपस्वी राजा श्री राम चंद्र थे और अब हमारे पास योगी आदित्यनाथ हैं… आपका शासन जारी रहे महाराज जी। उन्होंने मुझे एक सिक्का उपहार में दिया जो राम जन्म भूमि पूजन में प्रयोग किया गया था…क्या यादगार शाम. धन्यवाद महाराज जी।”

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है