Covid-19 Update

2, 85, 014
मामले (हिमाचल)
2, 80, 820
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,142,192
मामले (भारत)
529,039,594
मामले (दुनिया)

लॉक अप’: कंगना रनौत ने आजमा फल्लाह से मांगी माफी, इस प्रतिभागी पर कसा तंज

कंगना ने आजमा का किया समर्थन

लॉक अप’: कंगना रनौत ने आजमा फल्लाह से मांगी माफी, इस प्रतिभागी पर कसा तंज

- Advertisement -

कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में आए दिन लड़ाई और झगड़े देखने को मिलते हैं। ‘लॉक अप’ के हाल के एपिसोड में जीशान खान अपना आपा खो बैठे और आजमा फलाह के साथ एक बदसूरत लड़ाई में शामिल हो गए। फैसले के दिन यानी जजमेंट डे के एपिसोड में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जीशान पर कटाक्ष करती हैं और वह आजमा का समर्थन करती हैं।

यह भी पढ़ें- कियारा आडवाणी ने कैमरे के सामने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुई वायरल

कंगना कहती हैं कि मैं सोमवार के एपिसोड को अपने दिमाग से नहीं निकाल सकती। इसने मुझे बहुत प्रभावित किया है। आजमा, मैं आपसे शारीरिक हमले के लिए माफी मांगती हूं। आपको और सभी से वास्तव में माफी मांगनी है, क्योंकि रियलिटी शो में मानवता का सार दिखाया जाता है। जीशान ने मुझे बहुत निराश किया है, उसे गुस्से की भी समस्या है।

कंगना ने कहा कि अंजलि अरोड़ा, आपने भी आजमा को निशाना बनाया, थोड़ी सी खरोंच लगने पर भी आप रोईं, लेकिन इस मामले में आपने आजमा के श्रृंगार को नष्ट कर दिया, क्या आपको नहीं लगता कि यह उसके लिएमहत्वपूर्ण हो सकता था? मैंने आपको 3 चेतावनी दी, आपने अनदेखा कर दिया। कंगना ने कहा कि अंजिल आप रिवेंज मोड में हैं और हमेशा अपनी हताशा आजमा पर निकालती हैं, इसलिए मैं आपको कारावास की सजा देती हूं।

कंगना ने आजमा का समर्थन करते हुए कहा कि आजमा ने दोहरे अर्थ वाली बातें कही हैं, यह व्याख्या के अधीन है। अब यह जीशान की समस्या है कि मैंने कुछ और ही व्याख्या की है। उन्होंने कहा कि सिर्फ पायल रोहतगी और शिवम शर्मा ने आजमा की मदद की, आपकी प्रतिक्रिया बहुत अच्छी हैं। हम भारत के मुख्य न्यायाधीश नहीं हैं, लेकिन अच्छा है कि आपने आजमा का समर्थन किया है। बता दें कि लॉक अप ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है