Covid-19 Update

2,27,518
मामले (हिमाचल)
2,22,911
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,633,255
मामले (भारत)
265,951,834
मामले (दुनिया)

बेफिक्री की इंतेहा: देश कंगना के बयान पर बवाल काट रहा है, मोहतरमा इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस तस्वीरें डाल रही हैं

"भीख"वाले बयान पर कंगना के खिलाफ कई जगहों पर शिकायत दर्ज

बेफिक्री की इंतेहा: देश कंगना के बयान पर बवाल काट रहा है, मोहतरमा इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस तस्वीरें डाल रही हैं

- Advertisement -

नई दिल्ली। एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) एक बार फिर विवादों से घिर गई हैं। उनके जुबान से एक बार फिर कुर्तक बाहर आया। उनके भीख में मिली आजादी वाले बयान पर सोशल मीडिया (Social Media) पर बवाल मचा हुआ है। विपक्षी दल समेत कई बुद्धिजीवी उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। देश के कई जगहों कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई हैं। इन सब बवाल के बीच बेफिक्र कंगना ने अपने सोशल मीडिया अंकाउट पर कुछ ग्लैमर्स पिक्चर्स अपलोड की है। साथ ही उन्होंने जो कैप्शन दिया है वो काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: कंट्रोवर्सी से हिमाचली गर्ल का है गहरा नाता: ‘पद्म श्री’ कंगना का आजादी पर कुतर्क, जानें विवादित बयानों की हिस्ट्री

कंगना ने अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि एक गाना है मेरे दिमाग में जो लगातार बज रहा है, मेरे महबूब तुझे मेरी मोहब्बत की कसम… कंगना के इस बेफिक्र अंदाज पर यूजर्स तमाम तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा की अभिनेत्री अगले अवार्ड की तैयारी कर रही हैं। जबकि, एक यूजर अब भी उनके बयान से घनघोर आहत है। उसने लिखा- इस देश के महापुरुषों का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान। दूसरी तरफ कुछ ऐसे यूजर्स भी हैं जिन्होंने कंगना की इस तस्वीर की काफी तारीफ की है और दिल व फायर इमोजी पोस्ट किए हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ने कंगना के बयान का जवाब देते हुए कहा कि असली आजादी 1947 में ही मिली थी और ऐसे विषय वही लोग उठाते हैं जिनके सोचने समझने की हैसियत उतनी ही है। वहीं, बीजेपी की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि कंगना का यह बयान पूरी तरह गलत है। किसी को भी स्वतंत्रता आंदोलन पर नकारात्मक टिप्पणी करने का हक नहीं है। महात्मा गांधी के पड़पौत्र तुषार गांधी ने शुकव्रार को अभिनेत्री को नफरत का एक एजेंट करार दिया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘पद्मश्री कंगना रनौत नफरत, असहिष्णुता और अनर्गल उत्साह की एजेंट है।

वहीं, उत्तराखंड के हरिद्वार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कंगना के खिलाफ दो जगहों पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इधर, रूड़की और ज्वालापुर में दर्ज शिकायतों में कंगना के ऊपर महान क्रांतिकारियों का अपमान करने का आरोप लगाया गया है। ऊधर, महिला कांग्रेस की ओर से राजस्थान के चार शहरों जोधपुर, जयपुर, उदयपुर और चूरू में इसी मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने मुंबई पुलिस को शिकायत की एक अर्जी देते हुए कंगना रनौत के खिलाफ एक मामला दर्ज करने की मांग की थी। इससे पहले शिवसेना ने भी कहा था कि कंगना के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए और उनका पद्म श्री पुरस्कार भी वापस ले लेना चाहिए। कंगना ने हाल ही में पद्मश्री पुरस्कार दिए जाने के एक दिन बाद ही यह विवादित बयान दिया था।

 हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है