×

कांग्रेस का ‘हाथ’ छोड़ BJP में शामिल हुईं खुशबू सुंदर: सोनिया को पत्र लिखकर की बड़े नेताओं की शिकायत

सोमवार सुबह ही कांग्रेस ने उन्हें राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद से हटा दिया था

कांग्रेस का ‘हाथ’ छोड़ BJP में शामिल हुईं खुशबू सुंदर: सोनिया को पत्र लिखकर की बड़े नेताओं की शिकायत

- Advertisement -

नई दिल्ली। तमिलनाडु की राजनीति का जाना-माना चेहरा बन चुकीं मशहूर स्टार और नेता खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने कांग्रेस (Congress) का ‘हाथ’ छोड़कर बीजेपी (BJP) का दामन थाम लिया है। एक दशक के राजनीतिक करियर में अपना तीसरा सियासी ठिकाना चुनने वाली खुशबू सुंदर ने दिल्ली स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर में सोमवार को पार्टी की सदस्यता ली। इससे पहले सोमवार सुबह ही बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच कांग्रेस ने उन्हें राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद से हटा दिया था। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस की अंतिरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को अपना इस्तीफा भेज दिया था। इसके साथ उन्होंने एक पत्र भी भेजा था, जिसमें उन्होंने पार्टी के बड़े नेताओं पर बड़े गंभीर आरोप लगाए थे।


कांग्रेस में ऊंचे लेवल पर बैठे तत्व शर्तें तय कर रहे

खुशबू ने अपने पत्र में लिखा कि कुछ तत्व पार्टी के भीतर ऊंचे लेवल पर बैठे हैं, जिन लोगों की जमीनी हकीकत या सार्वजनिक मान्यता से कोई जुड़ाव नहीं है। वे शर्तें तय कर रहे हैं। बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने के बाद से खुशबू सुंदर कांग्रेस नेतृत्व से नाराज चल रही थीं। कुछ महीने पहले उन्होंने पार्टी के रुख से इतर नई शिक्षा नीति का समर्थन किया था। जिसके बाद से इस बात की अटकलें लगाई जानी शुरू हो गई थीं कि वो बीजेपी में शामिल हो सकती हैं।

पहली भारतीय अभिनेत्री जिसके नाम पर मंदिर बना

अभिनय में तमाम मुकाम हासिल करने के बाद 2010 में राजनीति में एंट्री लेने वाली खुशबू सुंदर ने सबसे पहले डीएमके (द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम) ज्वाइन की थी। उस वक्त डीएमके की कमान एम करुणानिधि के हाथों में थी। उन्हीं की लीडरशिप में खुशबू ने अपनी राजनीति का आगाज किया था। इसके बाद 2014 में खुशबू सुंदर ने कांग्रेस ज्वाइन की और अब उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया है। बता दें कि 50 वर्षीय खुशबू का जन्म मुंबई में हुआ था और उनका असली नाम नखत खान है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में वह लगभग 200 फिल्में कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: नकली नोट चलाने के आरोप में झड़प: BJP के पूर्व MLA की पत्नी ने तीन महिलाओं को मारा चाकू!

इसके अलावा खुशबू भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की पहली ऐसी ऐक्ट्रेस हैं जिनके फैन्स ने उनका मंदिर बनवाया है। यह मंदिर तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में बना था। अब बीजेपी में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि राष्ट्र के तौर पर अगर आगे बढ़ना है तो हमें पीएम नरेंद्र मोदी जैसे नेता की जरूरत है जो देश को सही दिशा में ले जा सकें।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है