हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2017

BJP

44

INC

21

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

बीजेपी में बगावत: राकेश पठानिया को फतेहपुर से टिकट, उनके कर्मों की सजा: कृपाल परमार

कृपाल परमार ने जनसभा कर आजाद चुनाव लड़ने का किया ऐलान, कल भरेंगे नामांकन

बीजेपी में बगावत: राकेश पठानिया को फतेहपुर से टिकट, उनके कर्मों की सजा: कृपाल परमार

- Advertisement -

फतेहपुर। हिमाचल बीजेपी (Himachal BJP) में टिकट आवंटन के साथ ही विरोध के स्वर भी गूंजने लगे हैं। सबसे बड़ी बगावत जिला कांगड़ा के फतेहपुर से सामने आ रही है। यहां नूरपुर से फतेहपुर (Fatehpur) भेजे राकेश पठानिया की मुशिकलें बढ़ गई हैं। गुरुवार को फतेहपुर में बीजेपी में गुजबाजी देखने को मिली। फतेहपुर में गुरुवार को एक तरफ जहां बीजेपी द्वारा घोषित राकेश पठानिया (Rakesh Pathania) का स्वागत समारोह चल रहा था। वहीं दूसरी तरफ फतेहपुर के एक निजी पैलेस में प्रदेश उपाध्यक्ष कृपाल परमार ने एक जनसभा का आयोजन कर राकेश पठानिया को टिकट देने पर आपत्ति जताई। इस मौके पर कृपाल परमार ने राकेश पठानिया पर गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि वन मंत्री ने जायका के फर्जी बिल पास करवाने में कोई कसर नही छोड़ी। उन्होंने कहा कि जितनी वन संपदा इनके कार्यकाल में नष्ट हुई, उतनी पिछले 100 साल में नही हुई।

यह भी पढ़ें:कृपाल परमार ने बीजेपी की सूची जारी होने से पहले लिया नॉमिनेशन फॉर्म, सियासी गलियारों में मची हलचल

वहीं उन्होंने ठेकेदारों से मिलीभगत कर अवैध खैर कटान के आरोप भी लगाए व कार्रवाई करने पर उप वन सरंक्षण (डीएफओ) को स्थानांतरित कर दिया। कृपाल परमार ने दो टूक कहा कि वह आजाद चुनाव लड़ेंगे और जीत हासिल करेंगे। कृपाल परमार ने कहा कि मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं कभी आजाद चुनाव लड़ूंगा। 40 साल तक पार्टी की सेवा करने के बाद मुझे पार्टी ने सिर्फ बेइज्जत ही किया। मैंने फतेहपुर का बेटा बनकर नहीं बल्कि एक सेवक के रूप में काम किया। कृपाल परमार ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि मैं कल नामांकन भरूंगा और हम शांति पूर्वक चुनाव लड़ेंगे। कृपाल परमार (Kripal Parmar ) ने कहा कि राकेश पठानिया को फतेहपुर से टिकट नहीं मिली है बल्कि उनके कर्मों की सजा मिली है।

जनसभा में लगे “खैर चोर नहीं चलेगा” के नारे

कृपाल परमार ने राकेश पठानिया पर वन काटू व खैर चोर के आरोप लगाए। इस दौरान जनसभा में कार्यकर्ताओं ने खैर चोर नहीं चलेगा के नारे लगाने शुरू कर दिए। कृपाल परमार ने कहा कि मैं राकेश पठानिया को मालविका पठानिया बना कर नूरपुर भेजूंगा। उन्होंने राकेश पठानिया पर तंज कसते हुए कहा कि जो नूरपुर की सेवा नहीं कर पाए, वह फतेहपुर की क्या सेवा करेंगे। उन्होंने मतदाताओं से आग्रह करते हुए कहा कि अपने मत का सही इस्तेमाल करें। गलत व्यक्ति को सिस्टम से बाहर निकालें।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है