Covid-19 Update

2,21,203
मामले (हिमाचल)
2,16,124
मरीज ठीक हुए
3,701
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

मंडी से आश्रय शर्मा या प्रतिभा सिंह! किसे मिलेगा टिकट, जाने क्या बोले कुलदीप राठौर

जयराम सरकार से 4 वर्षों में लिए कर्ज और विकास पर किए खर्च पर मांगा श्वेत पत्र

मंडी से आश्रय शर्मा या प्रतिभा सिंह! किसे मिलेगा टिकट, जाने क्या बोले कुलदीप राठौर

- Advertisement -

हमीरपुर। हिमाचल में होने वाले उपचुनावों का बिगुल बजते ही कांग्रेस ने बीजेपी को घेरना शुरू कर दिया है। वहीं टिकट के दावेदार भी मैदान में उतरना शुरू हो गए हैं। मंडी से चुनाव लड़ने के लिए कई लोग सामने आने लगे हैं। ऐसे में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) का बड़ा बयान सामने आया है। राठौर ने कहा है कि पार्टी में व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा के लिए कोई जगह नहीं है और सभी को पार्टी के निर्देशानुसार काम करना होगा। मंडी संसदीय क्षेत्र से आश्रय शर्मा (Aashray Sharma) के टिकट मांगने पर उन्होंने कहा कि यह उनका हक है। राठौर ने कहा कि प्रत्याशियों का चयन आलाकमान करता है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल उपचुनाव: निगम भंडारी ने मंडी से जताई दावेदारी, प्रतिभा सिंह-आश्रय शर्मा को लेकर कही ये बात

उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) के घोषित उम्मीदवार सभी को मान्य होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी उपचुनाव को सेमीफाइनल मान रही है और पार्टी इसे जीतकर ही 2022 के विधानसभा चुनाव को जीतेगी और पुनः सत्तासीन होगी। राठौर ने कहा कि मंडी से चुनाव लड़ने के लिए उन्होंने स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) से भी बात की है और उन्होंने भी पार्टी हाईकमान पर फैसला छोड़ा है। राठौर ने कहा कि पार्टी चुनावों में चुनावी मुद्दों के अलावा प्रत्याशी के जीत फैक्टर को ध्यान में रखकर रणनीति तैयार करेगा।

यह भी पढ़ें:कौल सिंह बोले: महेंद्र सिंह की संगत में झूठ बोलना, भ्रष्टाचार करना सीख गए जयराम ठाकुर

जयराम सरकार ने 4 साल सिर्फ कर्ज लेने का किया काम

धर्मशाला में कल होने वाले कांग्रेस पार्टी की महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ रैली में भाग लेने के लिए जाते हुए कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने हमीरपुर में पत्रकार वार्ता की। इस दौरान कुलदीप राठौर ने सीएम जयराम ठाकुर से बीजेपी (BJP) कार्यकाल के 4 वर्षों में लिए गए कर्ज और विकास पर किए गए खर्च पर श्वेत पत्र उप चुनाव से पूर्व जारी करने की मांग की है।

राठौर बोले: पार्टी उपचुनावों के लिए पूरी तरह तैयार

राठौर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी उपचुनावों के लिए पहले भी तैयार थी और अब भी तैयार है। राठौर ने विकास के मुद्दे पर भी बीजेपी को घेरा और कहा कि 4 साल में बीजेपी सरकार (BJP Govt) ने केवल कर्ज लेने का काम किया है और जो काम पूर्व वीरभद्र सरकार ने शुरू किए थे उन्हीं का उद्घाटन करने तक सीमित रही। उन्होंने सीएम से 4 साल में लिए कर्ज और किए गए विकास कार्य पर श्वेत पत्र जारी करने की मांग की। वहीं पार्टी में गुटबाजी के प्रश्न पर राठौर ने कहा कि संगठन मजबूत और एकजुट है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है