Covid-19 Update

2,17,140
मामले (हिमाचल)
2,11,871
मरीज ठीक हुए
3,637
मौत
33,504,534
मामले (भारत)
229,927,024
मामले (दुनिया)

राठौर हुए तल्ख – सरकार की शह पर लोगों को लूट रही Cement companies

राठौर हुए तल्ख – सरकार की शह पर लोगों को लूट रही Cement companies

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने प्रदेश में सीमेंट के मूल्यों में बढ़ोतरी की आलोचना करते हुए कहा है कि सीमेंट के मूल्यों (Prices of cement) में लगातार बढ़ोतरी से साफ है कि प्रदेश में इन कंपनियों के साथ सरकार की पूरी सांठ-गांठ है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में बनने वाला सीमेंट बाहरी राज्यों में सस्ता और प्रदेश में महंगा होने का साफ मतलब है कि सरकार ने इन्हें प्रदेश को लूटने की खुली छूट दे रखी है।

यह भी पढ़ें: जयराम बोले – पांच साल में Kejriwal ने झूठे वादों के सिवाय कुछ नहीं किया

राठौर ने कहा है कि प्रदेश की आबोहवा की कीमत पर बन रहा सीमेंट (Cement) आज प्रदेश के लोगों को मजबूरी में महंगी दरों में खरीदना पड़ रहा है। उन्होंने कहा है कि पड़ोसी राज्यों पंजाब, हरियाणा यहां तक की दिल्ली और राजस्थान तक मे प्रदेश में बनने वाला सीमेंट 50 रुपये तक सस्ता मिल रहा है, जबकि इन राज्यों में इसकी ढुलाई का अतिरिक्त बोझ भी होता है। उनका कहना है कि प्रदेश में इसकी कीमत सरकार को निर्धारित करनी चाहिए।

राठौर का कहना है कि एक ओर जहां यह कंपनियां अपनी लेबर और इस काम से जुड़े चाहे वह ट्रांसपोर्टर हो या कोई अन्य सभी इनके शोषण के शिकार बने हुए हैं। राठौर ने इस पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रदेश सरकार को तुरंत बड़े हुए मूल्यों को रद्द करते हुए इनकी मनमर्जी पर रोक लगानी चाहिए। उन्होंने कहा है कि प्रदेश के लोगों का किसी भी प्रकार से किसी भी स्तर पर कोई शोषण सहन नहीं किया जा सकता। राठौर ने इन सीमेंट कंपनियों को भी चेताया है कि अगर उन्होंने इसी प्रकार की प्रदेश में अपनी लूट जारी रखी तो कांग्रेस चुप बैठने वाली नहीं। उन्होंने कहा है कि प्रदेश के हितों से किसी भी प्रकार का कोई भी खिलवाड़ सहन नहीं होगा। उन्होंने इन कंपनियों से बड़े हुए मूल्यों को तुरंत वापस लेने की मांग करते हुए प्रदेश में इसे और सस्ता करने को कहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है