Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

सिब्बल के ‘घोड़े’ वाले ट्वीट पर BJP नेता का तंज़; सिंधिया ने कहा- पायलट को साइडलाइन होते देख दुखी हूं

सिब्बल के ‘घोड़े’ वाले ट्वीट पर BJP नेता का तंज़; सिंधिया ने कहा- पायलट को साइडलाइन होते देख दुखी हूं

- Advertisement -

जयपुर। राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) में जारी सियासी कलह के बीच राजनीतिक बयानबाजी और तंज़ कसने का सिलसिला शुरू हो गया है। इस पूरे सियासी बखेड़े से परेशान चल रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने ट्वीट कर लिखा कि पार्टी के लिए चिंतित हूं। क्‍या हम तभी जागेंगे जब सारे घोड़े अस्‍तबल छोड़कर भाग चुके होंगे? अब सिब्बल के इसी ट्वीट पर बीजेपी की एक नेता ने करारा तंज़ कसा है। बीजेपी की नेशनल सोशल मीडिया इंचार्ज प्रीति गांधी उस ट्वीट को कोट कर लिखती हैं, ‘लेकिन घोड़े हैं कहां? आपके अस्‍तबल में तो केवल गधे हैं!!’

सिंधिया बोले- कांग्रेस में टैलेंट की कद्र नहीं


वहीं दूसरी तरफ अब इस मामले में पुराने कांग्रेसी रहे ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की एंट्री हो गई है। मध्य प्रदेश के सत्ता परिवर्तन में अहम भूमिका निभाने वाले मौजूदा बीजेपी नेता सिंधिया ने राजस्थान के कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) की नाराजगी को जायज बताते हुए कहा कि कांग्रेस में टैलेंट की कद्र नहीं होती। सिंधिया ने इस बारे में ट्वीट कर लिखा कि सचिन पायलट को भी राजस्‍थान सीएम द्वारा साइडलाइन और सताया जाता देख दुखी हूं। यह दिखाता है कि कांग्रेस में प्रतिभा और क्षमता की कद्र नहीं है। गौरतलब है कि सिंधिया ने बीते दिनों कांग्रेस का दामन छोड़ बीजेपी से हाथ मिला लिया था। वहीं राजस्थान में जारी सियासी उठापटक के इस दौर में इस बात की अटकलें लगाई जा रही हैं कि सिंधिया की तरह बीजेपी पायलट को भी अपने पाले में कर सकती है।

यह भी पढ़ें: राजस्थान में सबकुछ ठीक नहीं: 15 नाराज MLA संग दिल्ली पहुंचे Pilot; सिब्बल बोले- पार्टी को लेकर चिंतित हूं

एक्शन में आईं सोनिया, तीन नेता जाएंगे जयपुर

इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) भी एक्शन में आ गईं हैं। उन्होंने कांग्रेस के तीन नेताओं को जयपुर भेजने का फैसला लिया है। सोनिया गांधी ने अजय माकन, रणदीप सुरजेवाला और अविनाश पांडे को जयपुर जाने को कहा है। तीनों नेता कांग्रेस विधायकों से बात करेंगे। अजय माकन, रणदीप सुरजेवाला और अविनाश पांडे रविवार रात जयपुर के लिए रवाना होंगे। गौरतलब है कि इससे पहले राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट अपने कुछ विधायकों के साथ दिल्ली में हैं। बताया जा रहा है पायलट खेमे के कुछ विधायक दिल्ली पहुंच गए हैं, जिनकी संख्या 12 के आसपास बताई जा रही है। हालांकि सचिन पायलट ने पार्टी आलाकमान से मिलने के लिए समय नहीं मांगा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है