Covid-19 Update

57,019
मामले (हिमाचल)
55,464
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,595,061
मामले (भारत)
96,228,754
मामले (दुनिया)

पड़ोसन से मिलने के लिए प्रेमी ने बना डाली गुप्त सुरंग, पति ने पकड़ा रंगे हाथ

महिला के पति ने गूगल मैप के सहारे पकड़े दोनों

पड़ोसन से मिलने के लिए प्रेमी ने बना डाली गुप्त सुरंग, पति ने पकड़ा रंगे हाथ

- Advertisement -

प्यार -मोहब्बत में गुपचुप मिले के कई किस्से हमने सुने हैं पर शादी के बाद इस तरह के रिश्ते हमारे समाज में स्वीकार्य नहीं होते। आज हम एक ऐसे शख्स के बारे में आप को बताने जा रहे हैं जिसे अपनी पड़ोसन से प्यार हुआ। दोनों शादीशुदा थे तो उसने अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए एक गुप्त सुरंग ( Secret tunnel) बना डाली। जब महिला का पति बाहर काम पर जाते था तो वह उसी सुरंग से उससे मिलने जाता था। अब ऐसे रिश्ते दुनिया की नजरों से छिपते कहां है, तो हुआ वहीं जिसका डर था दोनों पकड़े गए। आइये बताते हैं आप को क्या था असली माजरा।

यह भी पढ़ें :-  80 साल साथ रहा दुनिया का सबसे वृद्ध शादीशुदा कपल; पति का 110 साल की उम्र में निधन

वैसे आप की जानकारी के लिए बता दें कि मामला हिंदुस्तान का नहीं बल्कि मैक्सिको( Mexico) का है। यहां पर अल्बर्टो नाम के शख्स को अपनी पड़ोसन से प्यास हो गया। जब मिलने का कोई चारा न दिखा तो उसने एक लंबा गुप्त रास्ता खोद दिया , जो उसकी पड़ोस में रहने वाली उसकी प्रेमिका के घर तक पहुंचता था। इसके जरिए वह वह उससे से मिलता था। अमूमन अल्बर्टो पड़ोसन से मिलने तब जाता था जब उस उसका पति नौकरी पर जाता था। लेकिन एक दिन महिला के पति ने दोनों को रंगे हाथों उस समय पकड़ लिया जब दोनों अवैध संबंध बना रहे थे।

दरअसल शख्स को अपनी पत्नी पर तब शक हुआ जब उसने गूगल मैप्स( Google Maps) को स्कैन किया, तब उसने देखा कि उसकी पत्नी किसी दूसरे शख्स के साथ है। एक बेंच पर जो आदमी दिख रहा था उसके साथ महिला बगल में लेटी है। तस्वीर को जूम करने पर शख्स हैरान रह गया क्योंकि यह उसकी पत्नी थी जो प्रेमी के बालों को सहला रही थी। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को रंगेहाथों पकड़ने का इरादा किया। दरअसल महिला का पति जॉर्ज उस दिन काम से जल्द घर लौट आया था और घर में घुसते ही उसने अपनी पत्नी को उसके पड़ोसी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जॉर्ज ने देखा कि महिला का प्रेमी अल्बर्टो सोफे के पीछे छिपा है और फिर वहां से गायब हो गया है। जब जॉर्ज ने गौर से देखा तो सोफे के नीचे एक छेद था जहां सुरंग बनी हुई थी जो पड़ोसी के घर तक पहुंचती थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है