Covid-19 Update

2,00,832
मामले (हिमाचल)
1,95,254
मरीज ठीक हुए
3,440
मौत
30,028,709
मामले (भारत)
179,981,557
मामले (दुनिया)
×

सिर्फ नौ रूपए में मिलेगा गैस सिलेंडर-शानदार ऑफर का यूं उठाएं लाभ

पेटीएम की कैशबैक ऑफर का 30 जून तक उठा सकते हैं लाभ

सिर्फ नौ रूपए में मिलेगा गैस सिलेंडर-शानदार ऑफर का यूं उठाएं लाभ

- Advertisement -

महंगाई के इस दौर में जनता बेहाल है। एक-एक पैसा कहीं से बच जाए, यही कुछ सोचकर कंपनियां भी ऑफर देने में लगी हुई हैं। कोरोना काल में पेट्रोल-डीजल (Petrol and Diesel) सब महंगा हो गया तो इससे रसोई का बजट भी गड़बड़ा गया है। ऐसे में लोग डिस्काउंट की तरफ भाग रहे हैं। इस महंगाई के दौर में अगर हम कुछ सस्ते की बात करे तो शायद आपकी जेब कुछ राहत पाएगी। घर में रसोई ही सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा होती है,वहां लगे सिलेंडर की कीमत भी कम थोडा है। इसी के चलते आज हम आपको एक शानदार ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं,जिससे आप रसोई गैस सिलेंडर मात्र नौ रूपए में पा सकेंगे। कुछ ऐसा ही ऑफर पेटीएम अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया है। इस ऑफर से ग्राहकों को राहत मिलेगी।

यह भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन लेने पर ये बैंक एफडी पर दे रहे ज्यादा ब्याज-पूरा ऑफर पढ़े

इस महीने अकेले कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर यानी 19 किलोग्राम वाला सिलेंडर ही महंगा हुआ है और घरेलू सिलेंडर की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है। लेकिन पिछले कुछ समय से एलपीजी की कीमतों में काफी इजाफा हुआ था। इसलिए देश में रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों से जनता परेशान है। इसी बीच पेटीएम ने कैशबैक ऑफर (Cashback Offer) की शुरुआत की है, जिसके तहत अगर आप गैस सिलेंडर बुक करते हैं, तो आपको 800 रूपए तक का कैशबैक मिल सकता है। पेटीएम का यह ऑफर 30 जून तक ही रहेगा। इस हिसाब से अगर रसोई गैस सिलेंडर (LPG Cylinder) की कीमत 809 रूपए है तो आप पेटीएम (Paytm) की ऑफर से इसे मात्र नौ रूपए में पा सकते हैं।


यह भी पढ़ें: ड्राइविंग लाइसेंस को कराना होगा आधार कार्ड से लिंक परेशानी से बचने को फॉलो करें ये प्रोसेस

ये ऑफर सिर्फ उन्हीं ग्राहकों (Customers)के लिए है जो पहली बार एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग और पेमेंट दोनों पेटीएम से करेंगे। योजना के तहत, जब आप सिलेंडर की बुकिंग और पेमेंट करेंगे, तो आपको एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जिसकी कैशबैक वैल्यू 800 रूपए तक की होगी। कैशबैक की राशि 10 से लेकर 800 रूपए तक हो सकती है। इस स्क्रैच कार्ड को आपको सात दिनों के अंदर खोलना होगाए इसके बाद इसका इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे।

अगर आप भी इसका लाभ उठाना चाहते हैं, तो सबसे पहले आप अपने पेटीएम एप में शो मोर पर क्लिक करें। फिर रिचार्ज एंड पे बिल्स पर क्लिक करें। इसके बाद आपको बुक गैस सिलिंडर (Book Gas Cylinder) का विकल्प दिखेगा। यहां आप अपने गैस प्रोवाइडर को सेलेक्ट करें। बुकिंग से पहले ग्राहकों को FIRSTLPG का प्रोमो कोड डालना होगा। इसके बाद 24 घंटों के भीतर एक स्क्रैच कार्ड जारी होगा, जो सात दिन बाद एक्सपायर हो जाता है इसलिए उसे जल्द से जल्द अप्लाई करना होगा। इसकी एक शर्त है कि ये ऑफर कम से कम 500 रूपए के पेमेंट पर ही अप्लाई हो सकेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है