Covid-19 Update

2,18,000
मामले (हिमाचल)
2,12,572
मरीज ठीक हुए
3,646
मौत
33,617,100
मामले (भारत)
231,605,504
मामले (दुनिया)

Himachal : ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की गई जान, न्यूगल खड्ड में डूबा 17 वर्षीय लड़का

कांगड़ा जिला में सामने आए मामले, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शुरू की जांच

Himachal : ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की गई जान, न्यूगल खड्ड में डूबा 17 वर्षीय लड़का

- Advertisement -

रविन्द्र चौधरी, इंदौरा। हिमाचल के कांगड़ा जिला में ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। हादसा डमटाल के पास रेलवे ट्रैक पर हुआ है। पुलिस छानबीन में मृतक को स्वजनों ने मानसिक तौर पर से परेशान बताया है। पुलिस ने पंचनामे के बाद शव को स्वजनों के हवाले कर दिया है। व्यक्ति की पहचान पाल सिंह पुत्र गुरमुख सिंह निवासी आलमपुर जिला पटियाला के रूप में हुई हैए जो इस समय अपने परिवार सहित सिरत डमटाल में किराये के मकान में रहता था। मृतक के स्वजनों ने बताया कि पाल सिंह कुछ दिनों से मानसिक तौर पर परेशान था।

यह भी पढ़ें: केलांग के रोपसंग नाले में गिरी कार, हादसे में चाचा की मौत- भतीजा हुआ घायल

जानकारी देते हुए कंदरोड़ी रेलवे चौकी प्रभारी दविंद्र सिंह ने बताया कि बीती देर रात मोहटली रैंप टू डमटाल रेलवे ट्रैक के मध्य एक शव पड़ा होने की सूचना मिली। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पूरे स्टाफ सहित मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर आगामी छानबीन शुरू की। चौकी प्रभारी ने बताया कि शव का नूरपुर के सिविल अस्‍पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिवार के सदस्‍यों के हवाले कर दिया है। वहीं, रेलवे चौकी प्रभारी दविंद्र सिहं ने लोगों से आग्रह किया है कि रेलवे ट्रैक से आने जाने के बजाय अन्य रास्तों का प्रयोग करें। रेलगाड़ी ट्रैक पर चलने से कोई भी दुर्घटना हो सकती है। इसलिए सभी लोगों से आग्रह है कि रेलवे ट्रैक व रेलवे लाइन से दूरी रखें।

पालमपुर के धनियारा में न्यूगल खड्ड में डूबने से किशोर की मौत

जिला कांगड़ा के पालमपुर थुरल क्षेत्र के धनियारा गांव में न्यूगल खड्ड में डूबने से एक 17 वर्षीय लड़के की मौत हो गई। मृतक लड़के की पहचान 17 वर्षीय प्रियांशु राणा पुत्र राकेश कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि प्रियांशु अपने दोस्तों के साथ बावड़ी में नहाने गया था, लेकिन वह बावड़ी की जगह खड्ड में नहाने चला गया। नहाते समय किशोर का पांव दलदल में धंस गया और वह डूब गया। साथियों को जब प्रियांशु नहीं दिखाई दिया तो उन्होंने शोर मचाया। इस दौरान वहां काम कर रहे मजदूर मौके पर पहुंचे और उन्होंने काफी जद्दोजहद के बाद लड़के को बाहर निकाला। इस दौरान स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों के सहयोग से प्रियांशु को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है