हिमाचल: ऊना में विवाहित महिला फंदे पर झूली, भाई की शिकायत पर पति गिरफ्तार

सोलन में 27 साल के युवक ने घर में ही लगा लिया फंदा, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल: ऊना में विवाहित महिला फंदे पर झूली, भाई की शिकायत पर पति गिरफ्तार

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल के ऊना (Una) जिला में एक विवाहिता (Married woman ) ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामला उपमंडल अंब के गांव पंजोआ कलां से सामने आया है। वहीं मृतक महिला के भाई की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि शाम के समय जब मृतक महिला का बेटा स्कूल से वापस लौटा तो उसने मां को आवाज दीए मगर उसे कोई जवाब नहीं मिला। वह अपनी मां को ढूंढता हुआ घर के साथ बनी गौशाला की तरफ चला गया। वहां उसने देखा कि उसकी मां फंदे से झूल रही थी। जिस पर उसने शोर मचाया और आसपास के लोग वहां पर इकट्ठा हो गए। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें:हिमाचल रामपुर के जंगल में दुर्घटनाग्रस्त मिला ऑटो, पास ही पड़ा था नर कंकाल

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। वहीं मौके पर पहुंचे मृतका के भाई ने आरोप लगाया है कि उसका जीजा अक्सर उसकी बहन को तंग करता था। उसके साथ मारपीट करता था। झगड़े से तंग आकर उसकी बहन मायके आ जाती थी। पंचायत में भी कई बार इनका फैसला करवाया। उन्हें शक है कि बहन ने पति द्वारा तंग किए जाने के चलते ही आत्महत्या की है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मृतका के पति पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं सोलन (Solan) जिला की धरोट पंचायत के गांव आंजी में एक युवक ने मंगलवार सुबह सवेरे आत्महत्या (Suicide) कर ली। मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेजा। बताया जा रहा है कि आंजी गांव में युवक केशव राम ;रिकीद्ध 27 साल का शव मंगलवार को परिजनों को घर में कमरे के अंदर लटका मिला। युवक मानसिक रूप से पिछले काफी समय से परेशान था। प्रधान कमलेश ने बताया कि युवक अपने पिता के साथ घर पर रहता था। वहींए मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी सोलन अजय कुमार राणा ने बताया कि जिला मुख्यालय के साथ लगते ग्राम पंचायत धरोट के गांव आंजी में 27 वर्षीय युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है