Covid-19 Update

2,00,328
मामले (हिमाचल)
1,94,235
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,881,965
मामले (भारत)
178,960,779
मामले (दुनिया)
×

Maruti Suzuki महिला ग्राहकों को वाहनों पर देगा शानदार ऑफर, 30 मार्च तक मौका

Maruti Suzuki महिला ग्राहकों को वाहनों पर देगा शानदार ऑफर, 30 मार्च तक मौका

- Advertisement -

नई दिल्ली। अंतराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women Day) के मौके पर कई ऑटो कंपनियां महिलाओं के लिए ख़ास तरह के ऑफर्स की पेशकश कर रही हैं इसी तरह देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने भी महिलाओं के लिए एक ख़ास तरह का कैंप चलाने का ऐलान किया है। इस कैंप का आयोजन 8 मार्च से 30 मार्च तक चलेगा। महिला दिवस के अवसर पर चलने वाली सर्विस कैंप में कंपनी अपनी महिला ग्राहकों को स्पेशल ऑफर देगी। कंपनी महिला ग्राहकों को सर्विस चार्ज, कार के पार्ट्स और एक्ससरीज पर छूट देने वाली है। महिला ग्राहकों को कार के ड्राई वॉश और टॉप वॉश की सुविधा बिल्कुल फ्री होगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

मारुति सुजुकी के अलावा हुंडई मोटर (Hyundai Motor), रेनॉ (Renault) और निसान (Nissan) भी महिलाओं के लिए कई ऑफर की पेशकश कर रही है।
महिला दिवस के मौके पर निसान ने अपनी BS-4 कारों पर 1.6 लाख रुपए तक की छूट का ऐलान किया है। निसान के सर्विस सेंटर में लेबर पर 10 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा स्पेयर पार्ट्स पर 5 फीसदी की डिस्काउंट मौजूद है। इसके साथ ही एक्ससरीज फिटमेंट लेबर पर 50 फीसदी का बड़ा डिस्काउंट मिलेगा। एक्ससरीज पर अलग से 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है।


हुंडई ने देश में दूसरी सबसे बड़ी घरेलू कार कंपनी हुंडई महिला दिवस के मौके पर महिलाओं के लिए एक खास पावर वूमेन कैम्प लगाया है। कंपनी इस कैम्प में हिस्सा लेने वाली महिला ग्राहक को एक साल के लिए रोड साइड असिस्टेंस बिल्कुल मुफ्त दिया जा रहा है। इसमें महिला कस्टमर्स को फ्री में कार के मेंटेनेंट, सर्विस और दूसरी कई तरह की जानकारियों पाने का मौका मिल रहा है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है