Covid-19 Update

2,17,403
मामले (हिमाचल)
2,12,033
मरीज ठीक हुए
3,639
मौत
33,529,986
मामले (भारत)
230,045,673
मामले (दुनिया)

इस गाड़ी में मिलेगा Bed, किचन के साथ और भी बहुत कुछ… जानें कीमत और फीचर्स

इस गाड़ी में मिलेगा Bed, किचन के साथ और भी बहुत कुछ… जानें कीमत और फीचर्स

- Advertisement -

नई दिल्ली। जर्मनी की वाहन निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज (Mercedes-Benz) ने एक ऐसी कार पेश की है जिसमें ग्राहकों को घर की तरह कई सुविधाएं एक कार में ही मिलेंगी। मर्सिडीज वी क्लास मार्को पोलो (mercedes benz v class marco-polo) में आपको किचन बेड के साथ और भी कई ज्यादा कमाल की चीजें दी जा रही हैं। इस कार को कपंनी ने 1.38 करोड़ रुपए की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया है। जानें आपको इस गाड़ी में और क्या ख़ास मिलेगा।

इस कार के कंपनी ने दो वेरिएंट्स लॉन्च किए गए हैं। इसमें V-Class Marco Polo Horizon वेरिएंट की शुरुआती कीमत 1.38 करोड़ रुपए है, जबकि V-Class Marco Polo की एक्स-शोरूम कीमत 1.46 करोड़ रुपए है। मर्सिडीज ने पिछले कुछ एक साल से थोड़े ज्यादा समय में ही वी-क्लास फैमिली में ये तीसरा मॉडल जोड़ा है। इस मल्टी पर्पज (MPV) कार की बुकिंग आज से शुरू हो गई है।

मर्सिडीज की ये प्रीमियम एमपीवी कार किसी चलते फिरते घर से कम नहीं है। इसमें आपको अपने बेडरूम और किचन जैसी कई सुविधाएं मिलेंगी। मार्को पोलो में चार लोगों के सोने के लिए बर्थ है। साथ ही इसमें किचन, फ्रिज, गैस बर्नर, सिंक, फ्रिज, फोल्डिंग टेबल, फ्रेश वॉटर और वेस्ट वॉटर टैंक, कप बोर्ड में स्टोरेज ऑप्शन, ड्रावर और रूफ स्टोरेज बॉक्स जैसी कई खूबियां दी गई हैं।

मर्सिडीज-बेंज वी-क्लास में बीएस-6 कम्प्लाइंट वाला 2.2-लीटर, 4-सिलेंडर डीजल इंजन मिलता है और कंपनी ने वी-क्लास मार्को पोलो में भी यही इंजन दिया है। 2.2-लीटर का ये इंजन 161 हॉर्स पावर की ताकत और 380Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 7-जी ट्रोनिक ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी मिलता है। मार्को पोलो एक्स्ट्रा-लॉन्च व्हीलबेस वर्जन पर बेस्ड है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है