Covid-19 Update

2,21,942
मामले (हिमाचल)
2,16,947
मरीज ठीक हुए
3,712
मौत
34,126,682
मामले (भारत)
242,810,096
मामले (दुनिया)

परिवारवाद की आड़ में विरोधियों को ठिकाने लगा रही बीजेपीः बोले मुकेश

ऊना अस्पताल में चल रहे गुरु के लंगर में सेवा कर जन्मदिन मनाया

परिवारवाद की आड़ में विरोधियों को ठिकाने लगा रही बीजेपीः बोले मुकेश

- Advertisement -

ऊना। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री का आज जन्मदिन है। उन्होंने इस अवसर पर क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में चल रहे गुरु का लंगर में सेवा की और कंजक पूजन भी किया। मीडिया से बातचीत को दौरान मुकेश अग्निहोत्री ने जहां उपचुनाव में सभी सीटों पर जीत का दावा किया वहीं सीएम जयराम ठाकुर पर भी जमकर निशाना साधा। मुकेश ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर का अपने स्टेयरिंग पर ही कोई नियंत्रण नहीं है, जिस कारण बीजेपी में खुलकर कलह सामने आई है। बीजेपी परिवारवाद का तो सिर्फ बहाना बना रही है जबकि इस बहाने वो अपने ही विरोधियों को ठिकाने लगाने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल उपचुनाव: त्रिदेव के बिना चुनावी रण में कूदेगी बीजेपी, राहुल भी कांग्रेस की लिस्ट से हैं आउट

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि यह उपचुनाव 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए एक मार्ग प्रशस्त करेगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी इस उपचुनाव में चारों खाने चित हो जाएगी। कांग्रेस के उम्मीदवारों को देख बीजेपी में मनोवैज्ञानिक दबाव खड़ा हो गया है। मुकेश ने कहा कि बीजेपी में टिकट वितरण के बाद बहुत बड़ा विद्रोह सामने आया है। कांग्रेस सीएम जयराम को शुरू से नसीहत दे रही थी कि अपनी गाडी का स्टेयरिंग अपने हाथ में रखो लेकिन उन्होंने कांग्रेस की बात नहीं सुनी। अब उनका अपने स्टेयरिंग पर ही कोई नियंत्रण नहीं है कोई इधर से तो कोई उधर से उनका स्टेयरिंग खींच रहा है। मुकेश ने कहा कि इस विद्रोह की आशंका के कारण ही सीएम जयराम चुनाव से भाग रहे थे।

बीजेपी द्वारा परिवारवाद के कारण टिकट काटने के बाद कांग्रेस पर परिवारवाद को बढ़ावा देने के लग रहे आरोपों के सवाल पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी में भी परिवारवाद तो मात्र बहाना है जबकि बीजेपी नेता इस बहाने अपने विरोधियों को ठिकाने लगाना चाह रहे है। मुकेश ने कहा कि बीजेपी के अंदर धड़ों की लड़ाई मुखर हो चुकी है जोकि अब जनता के सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी परिवारवाद की बात कर रही है तो परिवारवाद के कई उदाहरण है, जिन्हे वो अब याद नहीं करवाना चाहते है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है