Covid-19 Update

2,16,813
मामले (हिमाचल)
2,11,554
मरीज ठीक हुए
3,633
मौत
33,448,163
मामले (भारत)
229,050,821
मामले (दुनिया)

मुकेश ने कसा तंज़- हाथ ना मिलाना या फिर मिलाते हुए झटक देना, यह BJP का अंदरूनी मामला

मुकेश ने कसा तंज़- हाथ ना मिलाना या फिर मिलाते हुए झटक देना, यह BJP का अंदरूनी मामला

- Advertisement -

ऊना। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष की ताजपोशी में हाथ ना मिलाने व झटकने  को लेकर सीएम जयराम (Jairam Thakur) व अनुराग (Anurag Thakur) के बीच हुई घटना पर कड़ा प्रहार किया है। रविवार को जारी बयान में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी के नए अध्यक्ष का कार्यकाल धमकी से शुरू हुआ है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष को हाथ ना मिलाने के वीडियो (Video) को वायरल करने पर एफआईआर दर्ज कराने जैसा बयान देने से पहले अपने नेताओं को आचरण सुधारने की शिक्षा देनी चाहिए।

 

यह भी पढ़ें: घमंड में चूर-चूर हो गए हैं Anurag Thakur, बीजेपी में पक रही खिचड़ी: राजेंद्र राणा

 

उन्होंने कहा कि मंच पर क्या हुआ? क्या नहीं हुआ? यह सब जनता ने देखा है और जनता ही निर्णय करती है। उन्होंने कहा कि धमकी देकर बीजेपी अध्यक्ष राजीव बिंदल इस घटना पर मिट्टी नहीं डाल सकते। उन्होंने कहा कि हाथ ना मिलाना या फिर मिलाते हुए झटक देना, यह बीजेपी का अंदरूनी मामला है , इससे हमें कुछ लेना देना नहीं है जो घटना हुई है वह चर्चा में है और बीजेपी अध्यक्ष बातए किस-किस पर एफआईआर दर्ज करवाएंगे यह बात बताएं। उन्होंने कहा कि जब से जयराम सरकार सत्ता में आई है तब से एफआईआर दर्ज करने की धमकियां ही जनता को मिल रही है।

यह भी पढ़ें: राठौर बोले: BJP के मतभेद जगजाहिर ना हों इसके लिए Bindal दे रहे धमकियां

 

उन्होंने कहा कि बंजार के वीडियो मामले में कौन लोग थे? उस पर एफआईआर दर्ज करने की बात हुई फिर पत्र बम कांगड़ा में निकला उस पर अपने ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता का मोबाइल जब्त हुआ फिर एफआईआर (FIR) की बात हुई। मुकेश ने कहा कि परागपुर में लोहड़ी उत्सव में वसूली का ऑडियो भी खूब वारयल हो रहा है। मुकेश ने कहा कि जनमंच में अधिकारियों की झंड हो रही है,उसके वीडियो वायरल हो रहे है। बर्फ बारी का श्रेय सीएम को देने के वीडियो आ रहे। उन्होंने कहा कि अनेक ऐसे मसले इस सरकार में हो चुके हैं जिसमें गलती बीजेपी नेताओं की है और खामियाजा जनता को भुगतना की धमकियां दी जाती है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है