Covid-19 Update

2,65,734
मामले (हिमाचल)
2, 51, 423
मरीज ठीक हुए
3951*
मौत
40,371,500
मामले (भारत)
363,221,567
मामले (दुनिया)

कोरोना काल में अधिकारियों ने आपदा को बनाया अवसर, सरकारी पैसे का हुआ जमकर दुरुपयोग- अग्निहोत्री

कहा- टैक्सियों और होटल के नाम पर की जमकर लूट

कोरोना काल में अधिकारियों ने आपदा को बनाया अवसर, सरकारी पैसे का हुआ जमकर दुरुपयोग- अग्निहोत्री

- Advertisement -

ऊना। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने कोरोना काल में जिला प्रशासन द्वारा टैक्सियों व होटल के नाम पर किए गए खर्च पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिला प्रशासन ने कोरोना काल में लूट के अवसर तैयार किए हैं। अग्निहोत्री ने कहा कि 1.25 करोड़ रुपये टैक्सी किराए के रूप में दिए गए हैं और हालत यह है कि जो गाड़ी एक घंटा चली उसे भी 12 से 14 घंटे की पेमेंट दी गई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: HRTC सेवानिवृत्त कर्मचारी कल्याण संघ ने दी आत्मदाह करने की धमकी

अग्निहोत्री ने ऊना जिला प्रशासन पर कोरोना (Corona) काल के दौरान सरकारी पैसे की जमकर लूट के आरोप जड़े है। मुकेश ने कहा कि जिला प्रशासन ने कोरोनाकाल में मानवता को शर्मसार करते हुए सरकारी धन का जमकर दुरूपयोग किया है, जिसकी परतें टैक्सियों और होटल के नाम पर खर्च किये गए पैसे के रिकॉर्ड से हुई है। मुकेश ने चेतावनी दी है कि कोरोनाकाल में इस तरह का कारनामा करने वालों को बख्शा नहीं जायेगा। अग्निहोत्री ने कहा कि प्रीपेड टैक्सी यूनियन के बिल होने के बावजूद पेमेंट को मालिकों के खातों में जमा करवाया गया। उन्होंने कहा कि डीजल भी कई गाड़ियों में हाई स्पीड करके दिखाया गया है, वास्तव में उसका कोई तथ्य मिलता ही नहीं है। अग्निहोत्री ने कहा कि आखिर किन नेताओं के इशारे पर यह टैक्सियों को भारी भरकम रकम अदायगी की गई। जबकि प्रशासन के पास सरकारी गाड़ियों का बहुत बड़ा फ्लीट मौजूद है, उसका प्रयोग क्यों नहीं किया गया। वहीं उन्होंने कहा कि 54 लाख 56 हजार की पेमेंट होटल को की गई, जब सरकार के पास जिला में अपना इंफ्रास्ट्रक्चर मौजूद है ऐसे में इतनी बड़ी रकम खर्च करने की क्या जरूरत आन पड़ी।

 

 

अग्निहोत्री ने कहा कि 192 लोगों को लेकर के कोई प्रूफ नहीं है, 122 लोगों की कोई लिस्ट नहीं है और इनके रहने पर 54 लाख से अधिक की रकम खर्च कर दी गई। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब मानवता दिखाने की जरूरत थी, तब जिला ऊना प्रशासन लूट के अवसर तलाश करता रहा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के ऊपर यह कालिख है। उन्होंने कहा कि यह तो शुरुआत है अनेक और तथ्य हैं जो समय समय पर सामने लाए जाएंगे। अग्निहोत्री ने कहा कि गलत करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे और इस गलतफहमी में किसी को नहीं रहना चाहिए कि यह मामला रफा-दफा हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि इसकी पूरी जांच होगी और अब तो कटिंग करके सेटलमेंट की जा रही है। अग्निहोत्री ने कहा कि हमारे पास हर तथ्य मौजूद है, विधानसभा और विधान सभा के बाहर हर मुद्दे पर चर्चा की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है