Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

लॉकडाउन में घूमने निकले टाइगर और दिशा, मुंबई पुलिस बोली – बिना मतलब ‘हीरोपंती’ ना करें

मुंबई पुलिस ने मजेदार मीम बना कर ट्विटर पर शेयर कर दिया किस्सा

लॉकडाउन में घूमने निकले टाइगर और दिशा, मुंबई पुलिस बोली – बिना मतलब ‘हीरोपंती’ ना करें

- Advertisement -

मुंबई। इन दिनों कोरोना की वजह से मुंबई में लॉकडाउन लगा हुआ है तो ऐसे में पुलिस भी कानून तोड़ने वालों के खिलाफ काफी सख्ती बरत रही है। मुंबई पुलिस तो इतनी सख्त है कि आम जनता ही नहीं बड़े सितारों को भी नहीं बख्श रही। कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी (Tiger Shroff and Disha Patani) के साथ। दोनों लॉकडाउन में घूमने निकले तो सही लेकिन पुलिस ने उनको माफ करने की जगह उन पर FIR दर्ज कर ली। बात इतनी ही नहीं है मुंबई पुलिस ने लोगों को फनी अंदाज में जागरूक करने का मौका भी नहीं गंवाया। मुंबई पुलिस ने सिलेब्स पर मजेदार मीम बना कर ट्विटर पर शेयर कर दिया।

यह भी पढ़ें: प्रिया प्रकाश वारियर की टॉपलेस फोटो ने इंटरनेट पर लगाई आग

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने अपने ट्वीट में लिखा है, कोरोना वायरस से चल रहे ‘वॉर’ में बांद्रा की गलियों में ‘मलंग’ होना दो एक्टर्स को भारी पड़ गया, जिन पर सेक्शन 188, 34 IPC के तहत बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। हम मुंबई के लोगों से दरख्वास्त करते हैं कि वे बिना मतलब ‘हीरोपंती’ ना करें जिससे कोविड-19 के खिलाफ सुरक्षा में चूक हो सकती है।


पुलिस के मुताबिक, दिशा-टाइगर बैंडस्टैंड के पास घूमते मिले और दोपहर 2 बजे के बाद घर से बाहर निकलने की सॉलिड वजह (Solid Reason) नहीं बता पाए। एक दिन पहले टाइगर और दिशा कार से घूम रहे थे तो उनको पुलिस ने रोका था। खबर थी कि वो जिम से लौटने के बाद वे घर जा रहे थे। दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। बांद्रा पुलिस ने बताया था कि उनकी कार ऐसी सड़क पर थी जो काम चलने की वजह से बंद थी। पुलिस ने उनके आधार कार्ड चेक करके उन्हें दूसरे रूट से जाने के लिए कह दिया था। अब टाइगर और दिशा इस बारे में किसी को बताएं या नहीं लेकिन मुंबई पुलिस ने पूरी दुनिया में ढिंढोरा पीट दिया है कि दोनों साथ में घूमते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है