Covid-19 Update

2,17,403
मामले (हिमाचल)
2,12,033
मरीज ठीक हुए
3,639
मौत
33,529,986
मामले (भारत)
230,045,673
मामले (दुनिया)

Big Breaking: हिमाचल का Nahan शहर मंगलवार सुबह तक रहेगा सील,नहीं होगी कोई एक्टिविटी

Big Breaking: हिमाचल का Nahan शहर मंगलवार सुबह तक रहेगा सील,नहीं होगी कोई एक्टिविटी

- Advertisement -

नाहन। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में 10 कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मामले सामने आने के बाद शहर को मंगलवार सुबह सात बजे तक के लिए बंद कर दिया गया है। यानी मंगलवार सुबह तक अब शहर में ना ही तो बाजार खुलेगा ना ही किसी तरह की दूसरी कोई एक्टिविटी होगी।

नाहन (Nahan) शहर के गोविन्दगढ़ मोहल्ला में शुक्रवार शाम 10 कोरोना पॉजिटिव मामले आने के बाद जिला प्रशासन ने शहर में सैंपलिग करने तथा सामुदायिक संक्रमण (Community transition) की आशंका को ध्यान में रखते हुए शहर को तुरंत प्रभाव से लेकर मंगलवार सुबह सात बजे तक ऐतियातन बंद करने का निर्णय लिया है। डीसी सिरमौर डॉ आरके परूथी ने बताया कि इस बंद के दौरान नाहन शहर के सभी व्यापारिक गतिविधियां जिनमें सभी प्रकार की दुकानें बंद रहेगी। इसके अतिरिक्त मरीज़ों की सुविधा के दृष्टिगत दवाईयों की दुकानों को खुला रखने का निर्णय लिया गया है।

ये भी पढ़ेः हिमाचल के इस शहर में बढ़ा Corona का खतरा, Bazar तीन दिन के लिए बंद

इस दौरान आपातकालीन (मेडिकल एमरजेंसी) स्थिति को छोड़कर लोगों की आवाजाही पर भी पूर्णतः प्रतिबंध रहेगा। नाहन शहर के माजरी चौक,गोविन्दगढ़-दिल्ली गेट मार्ग भी तत्काल प्रभाव से मंगलवार सुबह सात बजे तक पूर्णतः बंद रहेगा तथा जो भी आवाजाही होगी वह यशवंत चौक-कच्चा टैंक वाले मार्ग से होगी।

 

उन्होंने शहर वासियों से अपील की है कि वह जिला प्रशासन द्वारा लिए गए निर्णयों में सहयोग दें ताकि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। अगर कोई व्यक्ति इन आदेशों की अवेहलना करता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। याद रहे इससे पहले हिमाचल के ही जिला उना स्थित गगरेट बाजार को भी शुक्रवार को तीन दिन के लिए बंद किया गया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है