- Advertisement -

Browsing Category

खेल

sports news

दिल्ली मैराथन में दौड़ी सोलन की कल्पना परमार

दिल्ली हॉफ मैराथन में हिमाचल प्रदेश की इंटरनेशनल रनर कल्पना परमार ने एक बार फिर से प्रदेश का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है। 21 अक्टूबर को आयोजित इस मैराथन में कल्पना परमार ने भी भाग लिया। 

IND vs WI: रोहित-कोहली के तूफान में उड़ा विंडीज, 8 विकेट से हराया

टीम इंडिया की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 117 गेंदों में 152 रन बनाए। वहीं कप्तान कोहली के बल्ले से 107 गेंदों में 140 रन निकले

डेनमार्क ओपन : फाइनल में मिली साइना नेहवाल को हार, ताई जु यिंग ने दी मात 

यहां पर रविवार को खेले गए डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट 2018 के फाइनल मुकाबले में भारत की स्टार खिलाडी साइना नेहवाल को हार का सामना करना पड़ा चीन के ताई जु यिंग ने इस मुकाबले में

- Advertisement -

गुवाहाटी वनडे: भारत ने टॉस जीता, ऋषभ पंत को मिला मौका

भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 वनडे मैच की सीरिज के पहले मुकाबले में आज टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। भारत ने ऋषभ पंत को वनड टीम में मौका दिया है।

डेनमार्क ओपन : सेमीफइनल से बाहर हुए किदांबी श्रीकांत

जापानी खिलाडी मोमोटा ने खेल की शुरुआत में ही श्रीकांत पर दबाव बनाते हुए अपना दमदार खेल दिखाया। श्रीकांत ने पहले गेम में मोमोटा को थोड़ा परेशान जरूर किया पर वह दूसरे गेम में अपना खेल नहीं दिखा पाए।

विजय हजारे ट्रॉफी : दिल्ली का सपना टूटा, मुंबई ने जीता खिताब

विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल मैच में मुंबई ने शनिवार को दिल्ली को 6 विकटों से हराकर टूर्नामेंट का खिताब तीसरी बार अपने नाम किया मुंबई ने साल 2003-04 और 2006-07 में भी इस खिताब को जीता था

- Advertisement -

नड्डा ने अंडर-20 महिला हैंडबॉल टीम को किया सम्मानित

हिमाचल प्रदेश के बड़ू साहिब में आयोजित राष्ट्रीय अंडर-20 महिला हैंडबॉल टूर्नामेंट में गोल्ड जीतने वाली टीम को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने सम्मानित किया।

चंडीगढ़ के बिल्लू के दांवपेंच ने भरा रोमांच, जीती माली

हन पंचायत के बुब्बी धारक्यारी गांव के उमंग नवयुवक मंडल की ओर से  आयोजित दंगल प्रतियोगिता में विधानसभा अध्यक्ष ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।

बीड़ बिलिंग में एक्यूरेसी पैराग्लाइडिंग कप पर थल सेना ने जमाया कब्जा

बीड़ बिलिंग में पहली बार करवाए गए एक्यूरेसी पैराग्लाइडिंग कप का बुधवार को समापन हो गया। दिन दिवसीय एक्यूरेसी पैराग्लाइडिंग कप पर भारतीय थल सेना के तीन जवानों ने कब्जा जमाया।

- Advertisement -

सीबीएसई क्लस्टर एथलेक्टिस मीट में डीएवी हमीरपुर को 5 गोल्ड

सीबीएसई क्लस्टर एथलेक्टिस मीट में डीएवी हमीरपुर के खिलाड़ियों ने 5 गोल्ड जीते हैं। स्कूल की आकांक्षा ठाकुर, श्रेया लगवाल, बबीता ठाकुर, शिफाली ने मेडल जीतकर स्कूल का नाम रोशन किया हैं।